Saturday , September 21 2024
Breaking News

Atiq Ahmed Sons: माफिया अतीक के बेटे बाल गृह में मांगते थे चिकन-मटन..!

National general mafia atiq ahmed son used to ask for chicken and mutton in children home it was revealed when he left: digi desk/BHN/प्रयागराज/ अतीक अहमद के मर्डर के बाद उसके दो बेटे बाल गृह से बाहर आ गए। बाल गृह से छूटने के बाद हटवा गांव में बुआ परवीन अहमद कुरैशी के घर पहुंचे। अतीक के दोनों बेटों से मिल रहे लोगों पर एसटीएफ नजर रख रही है। माना जा रहा है कि शाइस्ता परवीन अपने बच्चों से मिलने आ सकती है। ऐसे में महिलाओं पर खास नजर रखी जा रही है। घर पर दो सिपाही तैनात किए गए हैं।

बाल गृह में मांगते थे चिकन-मटन

अतीक अहमद के बेटे बाल गृह में नॉन-वेज खाना मांगते थे। वहां शाकाहारी भोजन दिया जाता है। वे खाने में मटन, कबाब या चिकन मांगते थे। उनकी डिमांड को माना नहीं जाता है। उन्होंने कई बार फोन की भी मांग की। बता दें उमेश पाल हत्याकांड के बाद दो मार्च के अतीक अहमद के दो छोटे बेटे बाल गृह में थे। दोनों नाबालिक लड़कों को राजरूपपुर के बाल गृह भेजा गया था।

शाहीन अहमद की याकिका पर SC का आदेश

अतीक की बहन की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने बाल कल्याण समिति को दोनों बेटों को लेने का आदेश दिया था। मंगलवार को सुनवाई से पहले सोमवार शाम को माफिटा के बच्चों को बुआ के सुपुर्द किया गया।

बुआ के घर के अलावा कहीं नहीं गए

पुलिस सुरक्षा के बीच 18 वर्षीय एहजम और उसके छोटे भाई को बुआ के घर ले जाया गया। दोनों अपने पिता और चाचा के कब्र पर भी गए थे। हालांकि एसपीपी वरुण कुमार ने इसे गलत बताया। अतिक के बेटे बुआ के घर पहुंचे तो रिश्तेदारों से मिलने के अलावा बाकी वक्त सोते रहे। पूरामुफ्ती थाना अध्यक्ष अजीत सिंह ने बताया कि सोमवार को बाल गृह से दोनों को हटवा लाया गया। तब से बुआ के घर पर है।

About rishi pandit

Check Also

सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र से पूछा, सिफारिशें दोहराने के बावजूद क्यों लंबित हैं न्यायाधीशों की नियुक्तियां

नई दिल्ली,  उच्चतम न्यायालय ने उच्च न्यायालयों के न्यायाधीशों की नियुक्ति से संबंधित शीर्ष अदालत …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *