Sunday , September 29 2024
Breaking News

MP: शुजालपुर-अकोदिया रोड पर हादसा, राहगीरों को ट्रक ने राैंदा, एक ही परिवार के 4 लोगों की माैके पर ही माैत

Madhya pradesh shajapur mp news accident on shujalpurakodia road truck crushed pedestrians four people died on the spot: digi desk/BHN/शाजापुर/ शुजालपुर-अकोदिया रोड पर शुक्रवार देर शाम दर्दनाक सड़क हादसा हो गया।ट्रेक्टर-ट्राली से टकराने के बाद बेकाबू हुए ट्रक ने रोड किनारे चल रहे चार लोगों को राैंद दिया। जिससे चारों की माैके पर ही माैत गई। मृतक एक ही परिवार के हैं और ग्राम खेड़ीनगर के निवासी है। यह लोग घटना स्थल के पास ही स्थित खेत से लाैट रहे थे। हादसे की सूचना लगते ही पुलिस और प्रशासन के अधिकारी माैके पर पहुंचे। ट्रक चालक ट्रक को माैके पर छोड़कर भाग निकला।

शुजालपुर एसडीएम सत्येंद्रसिंह से प्राप्त जानकारी अनुसार हादसे में लीलाबाई पत्नी गणपतसिंह उम्र 65 वर्ष, अमन बरोलिया उम्र 25 वर्ष, उसकी गर्भवकी पत्नी वर्षा उम्र 23 वर्ष और हादसे के शिकार परिवार का भांजा नैतिक उम्र 12 वर्ष की माैत हुई है। हादसे में राहुल का नाम का एक युवक घायल हुआ है।

जिसका उपचार चल रहा है। हादसे के बाद माैके पर काफी भीड़ लग गई थी। पुलिस और प्रशासन ने मामले को शांत कराया। मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाए गए हैं। पुलिस द्वारा ट्रक जब्त कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि हादसे स नाराज लोगों ने ट्रक में आग लगाने की कोशिश भी की।

About rishi pandit

Check Also

कारागार के अंदर से एक बंदी अचानक गायब हो गया, 11 घंटे के बाद झाड़ियों में छिपा मिला, दो प्रहरी निलंबित

जबलपुर नेताजी सुभाषचंद्र बोस केंद्रीय कारागार के अंदर से एक बंदी अचानक गायब हो गया। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *