Wednesday , July 3 2024
Breaking News

शेरगंज स्थित AKS यूनिवर्सिटी के कैम्पस में बने तालाब के पानी में डूबने से दो नाबालिग लड़कों की मौत

सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ सतना में AKS प्राइवेट यूनिवर्सिटी कैंपस के तालाब में 2 लड़कों की डूबने से मौत हो गई। दोनों दोस्त थे। हादसा सिविल लाइन थाना क्षेत्र में AKS यूनिवर्सिटी में हुआ। जानकारी के मुताबिक, शेरगंज स्थित AKS यूनिवर्सिटी के कैम्पस में बने तालाब के पानी में डूबने से दो नाबालिग लड़कों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान सुमित सिंह पिता राजकुमार सिंह वैश्य (11) निवासी चितरंगी जिला सिंगरौली हाल निवास मुक्ता नगर शेरगंज सतना और सुबोध दिनकर पिता उमेश (14) निवासी रैगांव हाल निवासी शेरगंज सतना के रूप में हुई है।

जानकारी के मुताबिक, दोनों लड़के डॉल्फिन स्कूल में क्लास 3 और 5 के छात्र थे। इनका एक दोस्त अंश पटेल यूनिवर्सिटी कैम्पस में रहता है। उसके पिता वहां गौशाला में कर्मचारी है। मंगलवार को सुमित और सुबोध अंश से मिलने गए थे। इसी बीच वे कैम्पस में बने मछली पालन तालाब के पास साइकिल खड़ी कर खेलने लगे। इसी दौरान दोनों तालाब के पानी में गिर गए।

उनमें से एक लड़के को तालाब के पानी में डूबता देख कॉलेज का एक कर्मचारी दौड़कर पहुंचा और उसे बाहर निकालकर अस्पताल भेज दिया। उस वक्त तक किसी को यह अंदेशा नहीं था कि पानी में दो बच्चे डूबे थे। कुछ देर बाद लोगों की नजर जब तालाब के पास पड़ी चप्पलों पर गई तो यूनिवर्सिटी के कर्मचारियों ने पानी में उतरकर तलाश शुरू की, जहां एक और लड़का मिला। शाम लगभग 6 बजे दूसरे लड़के को लेकर कॉलेज के लोग जिला अस्पताल पहुंचे, लेकिन तब तक दोनों लड़कों की मौत हो गई थी।

बताया जाता है कि प्राइवेट यूनिवर्सिटी ने अपने यहां के विद्यार्थियों की प्रैक्टिकल नॉलेज के लिए कैम्पस में तालाब बनवा रखा है। जिसमें मछली पालन भी किया जाता है।

About rishi pandit

Check Also

राष्ट्रीय राज मार्ग 44 पर टैंकर पलटने के बाद तेल सड़क पर फैल गया था, तीन घंटे बाद जब बाइक सवार आये चपेट में, मौत

सिवनी,आदेगांव सिवनी में तेल का टैंकर पलटने की वजह से दो बाइक सवारों की मौत …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *