Friday , July 5 2024
Breaking News

Ujjain Rape Case: नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म करने वाले आरोपी का मकान बुधवार को तोड़ेगा नगर निगम

  1. 25 सितंबर की रात रेलवे स्टेशन क्षेत्र में भटक रही बच्ची को आटो रिक्शा में बैठाकर ले गया था आरोपित
  2. जीवनखेड़ी क्षेत्र में बच्ची से की थी दरिंदगी। बच्ची अर्धनग्न अवस्था में आठ किमी तक पैदल घूमती रही
  3. पुलिस आरोपित को जल्द सजा दिलवाने की तैयारी में। डीएनए जांच रिपोर्ट के साथ ही वैज्ञानिक साक्ष्य जुटाने में लगी है

Madhya pradesh ujjain girl rape case municipal corporation will demolish the house of the accused who raped a minor girl on wednesday: digi desk/BHN/उज्जैन/सतना/ सतना की नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म के आरोपित आटो चालक का मकान बुधवार को टूटेगा। आरोपित के पिता ने सालों से सरकारी जमीन पर कब्जा कर कच्चा मकान व धार्मिक स्थल बना रखा है। नगर निगम ने जगह खाली करने के लिए नोटिस भी जारी कर दिया है।

बता दें कि सतना की 15 वर्षीय नाबलिग से दुष्कर्म के आरोपित भरत सोनी का नानाखेड़ा स्थित मकान बुधवार को गिराया जाएगा। नगर निगम व पुलिस इस कार्रवाई को अंजाम देगी। सरकारी जमीन पर कब्जा कर मकान व धार्मिक स्थल बना रखे हैं। इस पर आरोपित सोनी अपने माता-पिता व भाई-भाभी के साथ सालों से रह रहा था। पुलिस आरोपित सोनी को जल्द से जल्द सजा दिलवाने की तैयारी में जुटी है। इसके लिए पुलिस डीएनए जांच रिपोर्ट के साथ ही वैज्ञानिक साक्ष्य जुटाने में लगी है।

आठ किमी तक पैदल घूमती रही बच्ची, किसी ने नहीं की मदद

गौरतलब है कि 25 सितंबर को मानसिक रूप से कमजोर सतना की नाबालिग बच्ची देर रात करीब तीन बजे रेलवे स्टेशन क्षेत्र में भटक रही थी। उस दौरान आरोपित भरत सोनी उसे अपनी आटो रिक्शा में बैठाकर ले गया और जीवनखेड़ी क्षेत्र में ले जाकर उसके साथ दरिंदगी की थी। इसके बाद वह अर्धनग्न अवस्था में करीब आठ किलोमीटर तक पैदल घूमती रही। इस दौरान उसकी किसी ने मदद नहीं की थी। बड़नगर रोड पर मुरलीपुरा चौराहे से करीब दांडी आश्रम के राहुल आचार्य ने उसकी अवस्था देखकर मदद की और पुलिस को सूचना दी थी।

पुलिस ने एक हजार से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज खंगाल पकड़ा था आरोपित को

पुलिस ने एक हजार से ज्यादा सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालकर आरोपित भरत सोनी को गिरफ्तार किया था। पुलिस आरोपित को घटनास्थल जीवनखेड़ी ले गई थी। यहां सोनी ने पुलिसकर्मियों को धक्का देकर भागने का प्रयास किया था। गिरने से उसके पैर की हड्डी टूट गई थी। कोर्ट ने उसे सात दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा था। इंदौर में आरोपित का उपचार चल रहा है। पुलिस का कहना है कि उसे जल्द से जल्द ही सजा दिलवाई जाएगी।

About rishi pandit

Check Also

बागेश्वर बाबा पर टिप्पणी को लेकर फंस गए पंडोखर महाराज, कोर्ट ने दे दिया बड़ा आदेश

जबलपुर बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की जब प्रसिद्धि बढ़ रही थी। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *