Wednesday , June 26 2024
Breaking News

Crime: रिश्ते में आई दरार को सहन नहीं कर पाया आरोपी, लिव-इन पार्टनर पर किया हमला, शरीर पर आए 850 टांके

  1. लिव-इन पार्टनर पर हमला करने वाला आरोपी गिरफ्तार
  2. युवती के शरीर पर लगी थी गहरी चोटें

National delhi crime news accused could not bear the rift in the relationship fatal attack on the in partner his body got 850 stitches: digi desk/BHN/नई दिल्ली/ दिल्ली में लिव-इन पार्टनर की हत्या का प्रयास का नया मामला सामने आया है। दिल्ली की क्राइम ब्रांच ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है। जिसने अपनी लिव-इन पार्टनर का गला काटकर मारने की कोशिश की थी। पीड़िता को 850 टांके लगे थे।

7 साल के रिश्ते में आई दरार
विशेष पुलिस आयुक्त (क्राइम) रवींद्र सिंह यादव ने बताया कि इस साल अप्रैल में मामला दर्ज किया गया था। आरोपी की पहचान अलीगढ़ निवासी रिंकू (27 साल) के रूप में हुई है। उसे गुजरात के गांव शापर से गिरफ्तार किया था। पुलिस के अनुसार कुछ कारणों से पीड़िता और उसका पति अलग हो गए थे। इसके बाद वह जवाहर नगर इलाके में रहने लगी। करीब7 साल पहले वह रिंकू के साथ रिश्ते में आई थी।

किराए के मकान में साथ रहते थे

रवींद्र सिंह ने कहा कि उस समय रिंकू एक जूते की दुकान पर काम करता था। युवती के साथ उसकी नजदीकियां बढ़ी और दोनों गुड़ मंडी के पास किराए के मकान में रहने लगे। कुछ दिनों बाद उनके रिश्ते में दरार आ गई। जिसके कारण वे अलग हो गए। युवती कमला नगर में रहने लगी।

महिला को लगे 850 से अधिक टांगे
पुलिस आयुक्त ने कहा, ’15 अप्रैल को पीड़िता के भाई के पास पेइंग गेस्ट से एक फोन आया। जिसमें बताया कि किसी ने उसकी बहन पर जानलेवा हमला कर दिया है। मौके पर पहुंचने पर पीड़िता को खून से लथपथ अवस्था में पाया। जहां उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया। जहां उसे 850 से अधिक टांगे लगाए गए।’ जांच के दौरान पुलिस ने पाया कि आरोपी ने अपने रिश्तेदारों से संपर्क करने का प्रयास किया था। जिसके बाद रिंकू की लोकेशन गुजरात में मिली।

गुजरात के शापर से किया गिरफ्तार
स्पेशल सीपी ने बताया कि छापेमारी के बाद रिंकू को अरेस्ट कर लिया गया। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह एक फुटवियर कंपनी में काम करता था। जहां वह युवती के भाई से दोस्ती हुआ। इसके बाद पीड़िता के संपर्क में आया और प्यार करने लगा। 7 साल तक साथ रहने के बाद उनके रिश्ते खराब हो गए। रिंकू को शक था कि युवती किसी अन्य के साथ अवैध संबंध में थी।

About rishi pandit

Check Also

ओम बिरला फिर चुने गए लोकसभा स्पीकर, ध्वनिमत से हुआ फैसला, नहीं आई वोटिंग की नौबत

नईदिल्ली BJP सांसद ओम बिरला (OM Birla) को एक बार फिर लोकसभा का स्‍पीकर चुन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *