Monday , July 1 2024
Breaking News

National: जन्म देने के बाद नि:संतान दंपती को बच्चा किया दान, मां ने लिखा- पालने में हूं अक्षम

  1. मां ने नवजात बच्चे को दान किया
  2. मां ने कहा- बच्चा पालने में अक्षम
  3. नवजात बच्चा सिर्फ आठ दिन का है

National general west bengal kolkata mother donated newborn in bengal handed over son to couple by writing on stamp paper: digi desk/BHN/कोलकाता/ पश्चिम बंगाल से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। एक मां ने बच्चे को जन्म देने के बाद नि:संतान दंपती को दान कर दिया। महिला ने स्टांप पेपर पर साइन कर नवजात बच्चे को दंपती को सौंप दिया। दंपती ने मामले पर कहा कि हमारे और महिला के बीच में कोई वित्तीय लेनदेन नहीं हुआ है। मामला शनिवारा हुगली जिले के चुंचुरा थाना क्षेत्र के चटर्जी बागान का है।

पुलिस ने बताया कि ईंट भट्टे पर काम करने वाली महिला ने चुंचुरा जिला अस्पताल में 22 सितंबर को एक बेटे को जन्म दिया। 27 सितंबर को महिला को जिला अस्पताल ने डिस्चार्ज कर दिया। वह नवजात बच्चे को लेकर बाहर निकली। उसके बाद उसने बच्चे को यादव व बुलू मंडल नाम के दंपती को दे दिया।

च्चा पालने में अक्षम महिला

महिला के साइन किए हुए स्टांप पेपर पर लिखा है कि मेरी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है। मैं बच्चे को पाल नहीं सकती हूं। मैं इसकी जिम्मेदारी लेने में अक्षम हूं। मैं लिखकर बच्चा दंपती को दान कर रही हूं। नवजात बच्चा अभी सिर्फ आठ दिन का है। तीन दिन से बच्चा दंपती के घर पर है।

About rishi pandit

Check Also

दिल्ली हवाई अड्डे के बंद हो चुके टर्मिनल 1 (टी1) का विस्तृत तकनीकी अध्ययन पूरा होने में एक महीने लगने की संभावना

नई दिल्ली दिल्ली हवाई अड्डे के बंद हो चुके टर्मिनल 1 (टी1) का विस्तृत तकनीकी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *