Thursday , May 16 2024
Breaking News

रेत की अवैध खदान धंसी, दब कर जेसीबी चालक की मौत, परिजनों ने किया चकाजाम

सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ रामनगर थाना क्षेत्र में खोदाई के वक्त रेत की अवैध खदान धसने से एक ट्रैक्टर ड्राइवर की मौत के बाद हंगामा हो गया। नाराज लोगों की मौके पर भीड़ जमा हो गई और उन्होंने चक्काजाम कर दिया। जानकारी के मुताबिक रामनगर थाना अंतर्गत कुबरी बलियारी के जंगली क्षेत्र में सोन नदी के किनारे रेत की अवैध खोदाई के दौरान मंगलवार को हुए हादसे में ट्रैक्टर ड्राइवर की मौत हो गई। मृतक की पहचान तौफीक पिता ताजिर निवासी हरियरी बस्ती रामनगर के रूप में हुई है। रेत के अवैध उत्खनन का यह खेल किसी संजय सिंह की निजी जमीन पर चल रहा था।

बताया जाता है कि मृतक ट्रैक्टर ड्राइवर था। जिस वक्त हादसा हुआ वह जेसीबी के ऊपर बैठा हुआ था। खोदाई के दौरान भरभराकर अवैध खदान की बालू उसके ऊपर गिर गई। वहां रहे लोगों ने जब तक उसे निकाला तब तक उसकी सांसें थम चुकी थीं। लोगों ने उसके शव को छिपा दिया लेकिन किसी तरह यह खबर उसके परिजनों तक पहुंच गई। देर शाम परिजन और अन्य ग्रामीण मौके पर पहुंचे और हंगामा करने लगे। उन्होंने सड़क पर चक्काजाम कर दिया।

हंगामे की खबर मिलते ही रामनगर टीआई सदल- बल मौके पर पहुंचे और उन्होंने बातचीत शुरू की। लेकिन कोई कुछ सुनने को तैयार नहीं था लिहाजा हालात को देखते हुए देर रात कई अन्य थानों का पुलिस बल भी कुबरी बुला लिया गया। पुलिस ने मोर्चा संभाला और शव बरामद कर नाराज लोगों को कार्रवाई का भरोसा दिलाया। तब जाकर देर रात हंगामे का शोर थमा। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए रामनगर अस्पताल भेजा। जिस स्थान पर कुबरी में यह हादसा हुआ वहां पिछले काफी समय से रेत का अवैध उत्खनन किया जा रहा है। संजय सिंह नामक व्यक्ति ने अपनी ही जमीन पर रेत का अवैध धंधा शुरू कर रखा है।

About rishi pandit

Check Also

Shahdol: पेड़ से टकराया वाहन, हादसे में शिक्षक और उसकी पत्नी की मौत

शहडोल,भास्कर हिंदी न्यूज़/ शहडोल जिले में ब्यौहारी थाना क्षेत्र के अमडीह महादेवा गांव के पास …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *