Monday , May 20 2024
Breaking News

MP: मानसिक रूप से विक्षिप्त युवती से दुष्कर्म, पिता के शव के साथ तीन दिनों तक घर में रही

  1. पुलिस ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। यहां से उन्हें जेल भेज दिया गया
  2. रासिया के शिवपुरी थाना क्षेत्र के झुर्रे में मानसिक विक्षिप्त युवती के साथ वारदात
  3. युवती मानसिक विक्षिप्त होने से कोई बात समझ नहीं पाती

Madhya pradesh chhindwara chhindwara misdeed with mentally disturbed girl stayed in the house with father dead body for three days: digi desk/BHN/छिंदवाड़ा/ परासिया के शिवपुरी थाना क्षेत्र के झुर्रे में मानसिक विक्षिप्त युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। युवती अपने पिता के शव के साथ तीन दिनों तक घर में रही। पड़ोसियों ने दरवाजा तोड़कर शव को बाहर निकालकर अंत्येष्टि की। इधर युवती को अकेली देखकर मोहल्ले के ही दो युवकों ने युवती के साथ दुष्कर्म की वारदात कर दी।

दो आरोपित गिरफ्तार

पुलिस ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। यहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। थाना क्षेत्र के झुर्रे में युवती निवास करती है। मानसिक विक्षिप्त होने से वह कोई बात समझ नहीं पाती। न बोल पाती है न कुछ कह समझ सकती है।

पिता के साथ रहती थी युवती

युवती अपने पिता के साथ रहती थी। उसके पिता का निधन हुआ। वह तीन दिनों तक लाश के साथ रही। पड़ोसियों को जब बदबू आई तो दरवाजा तोड़कर शव को बाहर निकाला गया। घर से शव निकालने, अंत्येष्टि करने के पूरे घटनाक्रम में मोहल्ले के दो युवक संजय कवरेती और राहुल सरेयाम शामिल थे। उन्होंने देख लिया था कि युवती घर में अकेली है।

ह था घटनाक्रम

आरोपित संजय कवरेती और राहुल सरेयाम युवती के घर में घुस गए। उसके साथ दुराचार किया। मामले की सूचना पुलिस को लगी। पुलिस ने दोनो आरोपितों को पकडकर मेडिकल कराकर न्यायालय में पेश किया। न्यायालय ने दोनों को जेल भेज दिया। इस संवेदनशील मामले में थाना प्रभारी मुकेश डोंगरे ने तत्परता से काम किया। एक ही दिन में आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भिजवा दिया।

उनके साथ थाने के एएसआई, प्रधान आरक्षक और आरक्षक ने आरोपितों को पकड़ने में सहयोग किया। एक मानसिक विक्षिप्त युवती के पिता का निधन होने पर अकेले होने पर उसका सहयोग करने की जगह युवकों ने उसकी अस्मत लूट ली।

About rishi pandit

Check Also

Damoh में माँ के शव ऑटो में ले गया बेटा, जिला अस्पताल में नहीं मिला शव वाहन

दमोह  मध्य प्रदेश के दमोह जिले से मानवता को शर्मनाक करने वाली घटना सामने आई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *