Friday , May 10 2024
Breaking News

PM Modi: राजस्थान में बोले PM मोदी- जहां सरेआम गला काटने की घटनाएं हो, वहां कोई कैसे निवेश करेगा?

  1. पीएम ने कहा- जनता ने कांग्रेस सरकार से मुक्ति का मन बनाया
  2. गहलोत सरकार ने राजस्थान के युवाओं के 5 साल बर्बाद कर दिए
  3. राजस्थान में विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा की तैयारी शुरू

National general pm modi in rajsthan pm modi said in rajasthan how will anyone invest where there are incidents of throat slitting in public: digi desk/BHN/जयपुर/ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सोमवार को राजस्थान के दौरे पर रहे। प्रधानमंत्री ने प्रदेश की राजधानी जयपुर के पास एक बड़ी जनसभा को संबोधित किया। पीएम ने कहा कि राजस्थान में निवेश बढ़े, यहां नए कारखाने लगाए जाएं, नई फैक्ट्रियां लगें, यह बहुत जरूरी है। लेकिन जहां कदम-कदम पर भ्रष्टाचार हो, जहां पर लाल डायरी में काली करतूतें लिखी हों, जहां पर हर कोई कट और कमीशन में व्यस्त हो गए हों, वहां पर कौन अपना पैसा लगाना चाहेगा? प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि जहां पर सरेआम गला काटने की घटनाएं हो रही हैं और सरकार मजबूर हो, वहां कोई कैसे निवेश करेगा?

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जनसभा में कहा कि राजस्थान की जनता ने कांग्रेस की सरकार से मुक्ति पाने के लिए बिगुल बजा दिया है। पिछले 5 साल में कांग्रेस ने राजस्थान में जिस तरीके से सरकार चलाई उससे तो इन्हें जीरो नंबर मिलना चाहिए। अशोक गहलोत की सरकार ने राजस्थान के युवाओं के 5 साल को बर्बाद कर दिया। अब यहां की जनता ने मन बना लिया है कि कांग्रेस की इस सरकार को बदलकर भाजपा की सरकार को वापस लाना है।

पीएम ने राजस्थान की जनता को किया नमन
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जनसभा में सबसे पहले राजस्थान की जनता को नमन किया। पीएम ने कहा कि गुलाबी नगरी में हुए सत्कार से मैं अभिभूत हूं, आप सभी को नमन करता हूं। उन्होंने कहा कि पंडित दीनदयाल उपाध्याय की आज जन्म जयंती भी है। इसी के साथ भैरोसिंह शेखावत का शताब्दी वर्ष भी है। हम उन्हीं की प्रेरणा से निरंतर आगे बढ़ते जा रहे हैं।

प्रधानमंत्री का महिला मोर्चा ने किया स्वागत

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का भाजपा महिला मोर्चा की कार्यकार्ताओं ने जयपुर में रैली स्थल पर स्वागत किया। सभी ने केंद्र सरकार द्वारा महिला आरक्षण विधेयक पारित होने को लेकर खुशी जताई।

About rishi pandit

Check Also

Sandeshkhali: संदेशखाली केस में यू-टर्न, दो पीड़िताओं ने वापस ली शिकायत, कहा- जबरन हस्ताक्षर कराए

महिला का कहना है कि राष्ट्रीय महिला आयोग के कहने पर श्वेत पत्र पर हस्ताक्षर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *