Thursday , June 20 2024
Breaking News

MP: अनियंत्रित कार सड़क किनारे खंती में गिरी, महिला और 3 बच्चों की मौत, 2 को बचाया

Madhya pradesh vidisha uncontrolled car fell into roadside ditch woman and three children died: digi desk/BHN/विदिशा/ ग्यारसपुर/ हैदरगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम अमरपुर में सोमवार की शाम को एक कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बने 15 फीट गहरी खंती में गिर गई। इस कार में छह लोग सवार थे। इस हादसे में एक महिला और तीन बच्चों की मौत हो गई, वहीं एक युवक और एक बच्चे को जीवित बाहर निकाल लिया गया।

पत्नी और चार बच्चों को लेकर भुट्टे खाने खेत पर गए थे

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हैदरगढ़ निवासी शहजाद खान ने ग्राम अमरपुर में जमीन ठेके पर ली थी। सोमवार को वे पत्नी और चार बच्चों को लेकर भुट्टे खाने के लिए खेत पर गए थे। शाम करीब सात बजे वे वापस हैदरगढ़ लौट रहे थे।

कार सड़क किनारे बने तालाब में गिरी

इसी दौरान उनकी कार सड़क किनारे बने तालाब में गिर गई। पुलिस और ग्रामीणों को सूचना मिलते ही वे मौके पर पहुंचे और उन्होंने रस्सी के शहजाद और उनके पुत्र फैजान को बाहर निकाल लिया। खंती इतनी गहरी थी कि तीन घंटे तक कार का पता नहीं चला। स्थानीय तैराकों की मदद से कार निकाली गई। रात करीब नौ बजे शहजाद की पत्नी शकीला बी उम्र 30 वर्ष, निगद बी उम्र 13 वर्ष, अयान उम्र 14 वर्ष और शाद खान उम्र सात वर्ष के शव निकाले गए।

सड़क निर्माण के लिए खोदी थी खंती

ग्रामीणों के मुताबिक अमरपुर से चक्क अमरपुर तक सड़क निर्माण का कार्य किया जा रहा है। ठेकेदार ने सड़क के समतलीकरण के लिए किनारे से ही मिट्टी और मुरम निकालने का कार्य किया। जिसके चलते गहरी खाई हो गई थी।

About rishi pandit

Check Also

MP: 3 दिनों में मानसून सक्रिय होने के आसार, अब कम होने लगा लू का असर

बौछारें पड़ने से लू का असर खत्म हो रहाजबलपुर व नर्मदापुरम में बारिश के आसारबीते …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *