Monday , May 13 2024
Breaking News

Gujarat: अहमदाबाद में पकड़ा गया 500 कार चुराने वाला गिरोह, 10 लग्जरी कार भी मिलीं

National gujarat gang stealing 500 cars caught in ahmedabad 10 luxury cars also found from them: digi desk/BHN/अहमदाबाद/ गुजरात पुलिस ने एक ऐसे कार चोर गिरोह के दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है, जो अब तक 500 कार चुरा चुके हैं। यह चोरी उन्होंने दिल्ली और एनसीआर के क्षेत्र सहित कई राज्यों में की थी। पुलिस जांच की तो इनके पास से 10 लग्जरी कारें भी बरामद की है, जिनमें स्कापियो, फार्च्यूनर, क्रेटा और इनोवा जैसी कारें शामिल हैं।

गिरोह में दो दर्जन से ज्यादा लोग शामिल हैं
दोनों आरोपितों के पास से 1.32 करोड़ रुपये कैश भी मिले हैं। गुजरात क्राइम ब्रांच के एडिशनल एसपी चैतन्य मांडलिक ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस ने अशरफ सुल्तान निवासी मेरठ, यूपी और इरफान निवासी रांची, झारखंड को गिरफ्तार किया है। इन कार चोरों के गिरोह में पश्चिम बंगाल, दिल्ली, राजस्थान और उत्तर प्रदेश सहित अन्य राज्यों के दो दर्जन से भी ज्यादा लोग शामिल हैं।

एंटी थेफ्ट सिस्टम को कर देते थे फेल
पुलिस अधिकारी ने बताया कि चोर गिरोह के आरोपित कार चुराने के बाद इसमें लगे एंटी थेफ्ट सिस्टम को बंद कर देते थे। इतना ही नहीं ये कारों के चेसिस नंबर को अन्य राज्यों की कारों के साथ मिलाकर उनका रजिस्ट्रेशन नार्थ ईस्ट के राज्यों के परिवहन विभाग से करवा दिया करते थे। इसके बाद उन कारों को बेच दिया जाता था।

About rishi pandit

Check Also

लालू ने पीएम पर जमकर किया हमला- बिहार ने सड़क पर ला दिया, अब गली-गली चक्कर लगवा देगा

पटना/हाजीपुर. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिवसीय यात्रा पर बिहार आ रहे हैं। आज शाम पटना …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *