Monday , May 13 2024
Breaking News

Asia Cup Final, IND vs SL: क्या बारिश की भेंट चढ़ेगा फाइनल मुकाबला, मैच से पहले मौसम का पूर्वानुमान

Cricket asia cup final 2023 india vs srilanka colombo weather forecast report dream 11 predication: digi desk/BHN/कोलंबो/ एशिया कप 2023 का फाइनल मुकाबला भारत और श्रीलंका के बीच रविवार (17 सितंबर) को खेला जाएगा। यह मैच कोलंबो के प्रेमदासा स्टेडियम में होगा। श्रीलंका में अब तक खेले गए मैच बारिश के कारण बाधित हुए हैं। टूर्नामेंट में भारत और पाकिस्तान के बीच ग्रुप मैच बरसात के कारण कैंसिल हो गया था। अब फाइनल मैच में भी भारी बारिश की संभावना है।

रविवार के दिन कोलंबो में होगी बारिश

वेदर डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, रविवार को कोलंबो में 80 फीसदी बारिश की उम्मीद है। दोपहर 1 बजे से शाम 7 बजे तक तेजी बारिश की संभावना है। इस दौरान हवा की गति 15 से 20 किमी प्रति घंटा हो सकती है। हालांकि अगला दिन यानी 18 सितंबर फाइनल के लिए रिजर्व रखा गया है।

भारत के सामने श्रीलंका की चुनौती

एशिया कप में भारत और श्रीलंका दोनों एक-एक मैच हारकर फाइनल में पहुंचे हैं। टीम इंडिया को सुपर-4 के फाइनल में बांग्लादेश के खिलाफ 6 रनों से हार का सामना करना पड़ा। वहीं, भारत ने श्रीलंका को 41 रनों से हराया था। इसके अलावा दोनों टीम एक भी मैच नहीं हारी हैं।

ग्रुप स्टेज में पाकिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया का पहला मैच बारिश के कारण धुल गया था। श्रीलंका ने अपने पहले मुकाबले में बांग्लादेश को पांच विकेट से हराया था। पाक के खिलाफ मैच रद्द होने के बाद भारतीय टीम लगातार 3 मैच जीतकर फाइनल में पहुंची है।

एशिया कप 2023 फाइनल भारत बनाम श्रीलंका ड्रीम 11 टीम

विकेटकीपर- केएल राहुल

बल्लेबाज- रोहित शर्मा, कुसल मेंडिस, शुभमन गिल, चरिथ असलंका

ऑलराउंडर- हार्दिक पंड्या, डुनिथ वेल्लालागे (उपकप्तान), शार्दुल ठाकुर

गेंदबाज- जसप्रीत बुमराह, कुलदीप यादव (कप्तान), मथीशा पथिराना।

About rishi pandit

Check Also

CG: कांस्टेबल दूल्हे को मंडप से उठा ले गई प्रेमिका, भौचक्के रह गए घराती-बराती

दूल्हा को मंडप से उठा ले गई प्रेमिका, शादी रददपुलिस विभाग में आरक्षक है दूल्हादुल्हन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *