Sunday , September 8 2024
Breaking News

National: उद्धव के राम मंदिर वाले बयान पर रविशंकर प्रसाद बोले- वोट के लिए कुछ भी कर सकते हैं

National ravi shankar prasad targeted uddhav thackeray statement on ram mandir said these people can do anything to get votes: digi desk/BHN/नई दिल्ली/शिव सेना (यूबीटी) नेता उद्धव ठाकरे द्वारा अयोध्या के राम मंदिर को लेकर दिए गए बयान पर भाजपा सांसद रविशंकर प्रसाद ने निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि पूरा विपक्ष प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ है, ये वोट के लिए किसी भी सीमा तक जा सकते हैं। मैं भगवान राम से प्रार्थना करता हूं कि इन्हें सद्बुद्धि दें। यह बहुत ही शर्मनाक और अशोभनीय बयान है, हम इसकी निंदा करते हैं।

अचार्य सत्येन्द्र नाथ बोले- उद्धव ठाकरे की भावना बाल ठाकरे के विपरीत

राम जन्मभूमि अयोध्या के प्रधान पुजारी आचार्य सत्येन्द्र दास ने कहा कि उद्धव ठाकरे द्वारा की गई ऐसी कल्पना बिल्कुल गलत और बचकाना है। ठाकरे को इस तरह का बयान नहीं देना चाहिए। शिवसेना नेता बाल ठाकरे की अयोध्या में बनने वाले राम मंदिर के लिए जो भावना थी उसके पूरे विपरीत भावना उद्धव ठाकरे की हो गई है। क्योंकि वे कांग्रेस के साथ चले गए हैं, वे अब कांग्रेस की भाषा बोलने लगे हैं।

यह कहा था उद्धव ठाकरे ने
जलगांव में महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा कि जब अयोध्या में राम मंदिर का उद्घाटन होगा। इसके उद्घाटन में देशभर से बड़ी संख्या में हिंदुओं पहुंचेंगे। इनके अयोध्या से वापस लौटने पर वे गोधरा कांड जैसा कुछ कर सकते हैं।

2002 में हुआ था गोधरा कांड
27 फरवरी 2002 को कारसेवक साबरमती एक्सप्रेस से अयोध्या से वापस आ रहे थे। इस दौरान गुजरात के गोधरा रेलवे स्टेशन पर उन पर हमला हुआ था, इस दौरान ट्रेन के कोच में आग भी लगा दी गई थी। इस घटना में कई कारसेवकों की मौत हो गई थी। इस बड़ी घटना के बाद पूरे गुजरात में दंगे शुरू हो गए थे।

About rishi pandit

Check Also

नवोन्मेषी तरीके अपनाने वाले प्रतिभाशाली शिक्षकों को पहचान दिलाने का प्रयास कर रही है सरकार: पीएम मोदी

नई दिल्ली  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा है कि नवोन्मेषी तरीकों को अपनाने वाले प्रतिभाशाली …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *