Saturday , May 4 2024
Breaking News

भारत और सनातन धर्म का अपमान कांग्रेस और उसके सहयोगियों का कल्चर- डॉ नरोत्तम मिश्रा

  • जन आर्शीवाद यात्रा में गृह मंत्री ने कहा स्टालिन को अनइंस्टाल करेगी जनता
  • किसी और धर्म के बारे बोला होता तो सिर तन से जुदा होता



सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ सतना जिले में जन आशीर्वाद यात्रा का नेतृत्व कर रहे प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने सनातन धर्म पर विपक्षी गठबंधन के नेताओं की रणनीति पर हमला बोला है। गृह मंत्री ने कहा कि भारत और सनातन धर्म का अपमान कांग्रेस और उसके सहयोगियों का कल्चर है। हम और हमारा धर्म सहनशील है इसलिए ये हमारे धर्म पर प्रहार करते रहते हैं। ये बात किसी और धर्म के लिए बोलते तो सिर तन से जुदा हो गया होता। गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि जल्दी ही देश की जनता स्टालिन को अनइंस्टाल कर देगी। ये गठबंधन वाले भारतीय संस्कृति पर ही प्रहार कर सकते हैं। हमारी संस्कृति और हमारा धर्म ऐसा है कि हम बर्दाश्त कर लेते हैं और ये ऐसे कुछ लोग हैं जो हमारी संस्कृति को नष्ट करने का काम कर रहे हैं, उसके खिलाफ काम करने का कोई मौका नहीं छोड़ते। राहुल गांधी विदेश जाते हैं तो देश का अपमान करते है, कमलनाथ भी बोलते हैं कि ये महान भारत नहीं बदनाम भारत है। देश,धर्म और संस्कृति का अपमान कांग्रेस का कल्चर है। वहीं यात्रा का जगह-जगह पर भव्य स्वागत किया गया, साथ ही फूलो की बारिश की गई।
राष्ट्र निर्माण तो हम सिखाएंगे
गृह मंत्री डॉ मिश्रा ने लालू यादव पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि लालू यादव सिर्फ मटन बनाना ही सिखा सकते हैं। राष्ट्र निर्माण तो मोदी, शाह और नड्डा ही सिखाएंगे।
मिल रहा व्यापक जन समर्थन
विंध्य में जन आशीर्वाद यात्रा के प्रभाव पर उन्होंने कहा कि विंध्य में व्यापक जन समर्थन मिल रहा है। पिछले चुनाव में भी विंध्य की जनता ने भाजपा को अपार स्नेह दिया है और ये प्रेम हमे इस बार भी मिलेगा। जन आशीर्वाद यात्रा की विंध्य से शुरुआत होने से स्पष्ट है कि भाजपा विंध्य को हमेशा नम्बर एक पर रखती है।

About rishi pandit

Check Also

जिला पंचायत सीईओ की अध्यक्षता में पुस्तक मेले के आयोजन के संबंध में बैठक आयोजित

टीकमगढ़ मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत टीकमगढ़  नवीत कुमार धुर्वे की अध्यक्षता में आज कलेक्ट्रेट …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *