Thursday , September 19 2024
Breaking News

सोशल मीडिया पर हिन्दू धर्म के प्रति अभद्र पोस्ट करने वाले नजीराबाद के युवक के खिलाफ मामला दर्ज

आरोपी बिलाल खान को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया

सतना, भास्कर हिंदी न्यूज/ सोशल मीडिया पोस्ट पर हिन्दू देवी-देवताओं और धर्म के प्रति अभद्र टिप्पणी करने के एक मामले में सतना पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। युवक ने यूपी के सीएम योगी के लिए भी अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था। सतना शहर की सिटी कोतवाली थाना पुलिस ने हिन्दू धर्म और देवी – देवताओं तथा यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के प्रति अभद्र- अपमानजनक बातें सोशल मीडिया पर लिखने के मामले में बिलाल खान निवासी नजीराबाद सतना पर मुकदमा दर्ज किया है।

पुलिस ने आईपीसी की धारा 294,153 A, 295 A तथा अनुसूचित जाति – जनजाति नृशंसता निवारण अधिनियम 1989 की धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर आरोपी बिलाल खान को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है । इस मामले में विहिप और बजरंगदल के कार्यकर्ताओं ने कड़ी आपत्ति जताते हुए बुधवार की रात सिटी कोतवाली के सामने प्रदर्शन किया था।

आरोपी बिलाल खान ने हिंदुओ के आराध्य भगवान राम,हिन्दू राष्ट्र और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के सबन्ध में अपशब्द लिखी एक पोस्ट इंस्टाग्राम पर की थी। तुषार बाल्मीकि नामक युवक ने वह पोस्ट देख कर सुजल बाल्मीकि पिता अशोक बाल्मीकि (23) निवासी सिंधी कैम्प को उसके स्क्रीन शॉट भेजे।

सुजल ने बिलाल से मिलकर उसकी पोस्ट पर आपत्ति जताई तो बिलाल उसके साथ गाली गलौज करते हुए कहने लगा कि वह ऐसा ही करेगा,कोई उसका कुछ नहीं बिगाड़ सकता। उसने सुजल को भी जातीय तौर पर अपमानित किया और भगवान राम,हिन्दू राष्ट्र के लिए भी अभद्र भाषा का उपयोग किया।

About rishi pandit

Check Also

Satna: विदाई के दौरान भावुक हुए भक्त, लगाया जयकारा, गणपति बप्पा मोरया..अगले बरस तू जल्दी आ…

पंडालों से जलाशयों तक गूंजते रहे विघ्नहर्ता के जयकारे सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ गणपति बप्पा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *