Sunday , April 28 2024
Breaking News

Katni : तालाब में नहाने गए 4 बालकों की डूबने से मौत, नाला पार करने के दौरान हादसे की आशंका

कटनी, भास्कर हिंदी न्यूज/  तालाब में नहाने गए चार बच्चों की डूबने से मौत हो गई। स्लीमनाबाद थाना क्षेत्र के नैंगवां गांव के चार बच्चे साइकिल से पिपरिया परौहा मार्ग पर बन रहे तालाब में नहाने उतरे थे। गहरे पानी में चले जाने से चारों बच्चे डूब गए। दोपहर बाद तक जब बच्चे घर नहीं पहुंचे तो स्वजन ने खोजबीन शुरू की।

साइकिल व कपड़े तालाब के पास मिले
तालाब के पास बच्चों की साइकिल व कपड़े रखे मिले। जिसके बाद पुलिस को सूचना देने के साथ ही ग्रामीणों ने तालाब में बच्चों की तलाश शुरू की। लगभग डेढ़ घंटे की मशक्क्त के बाद चारों बच्चों के शव पुलिस ने बरामद कर लिए।

घर से घूमने निकले थे
जानकारी के अनुसार नैंगवा निवासी धर्मवीर (11) पिता रामकुमार वंशकार, शौर्य (13) पिता अवधेश सिंह, मयंक (13) पिता काशीराम यादव और शशि (14) पिता गजराज सिंह रविवार को सुबह 11 बजे के लगभग घर से साइकिल लेकर घूमने निकले थे, लेकिन दोपहर बाद तक घर वापस नहीं लौटे तो स्वजन ने उनकी खोजबीन शुरू की।
गांव से लगभग दो किमी की दूरी पर तालाब
इस बीच स्वजन को जानकारी लगी कि गांव से लगभग दो किमी की दूरी पर पिपरिया परौहा मार्ग पर मत्स्य विभाग के बनाए जा रहे तालाब के पास उनको मैदान में देखा गया था। जिसके बाद स्वजन उनकी खोज में तालाब के पास पहुंचे तो उनकी साइकिल व कपड़े रखे मिले।

नाला पार करने के दौरान हादसे हुआ होगा
खोजबीन के दौरान तालाब में मिलने वाले नाले के पानी में एक साथ तीनों बच्चे मिले जबकि कुछ दूरी पर चौथा बच्चा मिला। चारों को पुलिस ने तत्काल एम्बुलेंस से स्लीमनाबाद अस्पताल पहुंचाया, जहां पर चिकित्सकों ने जांच के बाद चारों को मृत घोषित कर दिया। तालाब में मिलने वाले नाले में एक साथ तीन बच्चों के मिले शव में वे एक दूसरे के हाथ पकड़े हुए थे। इससे आशंका है कि तालाब में नहाने के दौरान नाला पार करने की कोशिश के दौरान वे हादसे का शिकार हुए।

About rishi pandit

Check Also

चुनाव ड्यूटी करके लौट रहे महिला शिक्षक और भाई की मौत, पति गंभीर

कटनी मध्य प्रदेश की खजुराहो लोकसभा सीट से चुनाव ड्यूटी करके लौट रहे एक महिला …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *