INC Meet:digi desk/BHN/ कांग्रेस पार्टी के लिए आज का दिन बहुत अहम हो सकता है। सोनिया गांधी की अध्यक्षता में पार्टी के बड़े नेताओं की बैठक हो रही है। कोरोना काल के बाद यह पहला मौका है जब कांग्रेस के बड़े नेता दिल्ली में सोनिया गांधी के आवास पर जाकर बैठक में शामिल हो रहे हैं। इस बैठक में खासतौर पर उन 23 नेताओं को बुलाया गया है, जिन्होंने बीते दिनों असंतोष जातते हुए सोनिया गांधी को चिट्ठी लिखी थी। इन असंतुष्ट नेताओं में से अधिकांश सोनिया गांधी के आवास 10, जनपथ पर पहुंच चुके हैं। निजी कारणों के कपिल सिब्बल अब तक नहीं पहुंचे हैं। माना जा रहा है कि पार्टी के नए अध्यक्ष के चुनाव को लेकर शाम तक बड़ा फैसला आ सकता है।

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ,गुलाम नबी आजाद आनंद शर्मा ,पी चिदंबरम 10 जनपद पर मौजूद हैं। मनीष तिवारी, अम्बिका सोनी, हरीश रावत ,राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, मनमोहन सिंह,विवेक तन्खा,एके एंटनी, अशोक गहलोत, कमलनाथ भी बैठक में हैं।

राहुल गांधी इस अहम बैठक में शामिल होंगे या नहीं, इस पर आखिरी समय तक सस्पेंस रहा। आखिरी वक्त पर पता चला कि राहुल गांधी भी शामिल होंगे। अब अटकलें यही हैं कि आने वाले समय में राहुल गांधी की क्या भूमिका रहेगी? चर्चा है कि राहुल गांधी को बैठक में बुलाकर सोनिया गांधी ने उनके (राहुल गांधी) विरोधियों को संदेश दे दिया है।