Sunday , April 28 2024
Breaking News

Crime: पति ने पत्नी और प्रेमी की कुल्हाड़ी से काटकर की हत्या

Madhya pradesh dabra dabra husband killed wife and lover in dabra: digi desk/BHN/डबरा/ गिजोर्रा थाना क्षेत्र के अंतर्गत सेमरी गांव में गुरुवार दोपहर अवैध संबंध के चलते पति ने पत्नी और उसके प्रेमी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। घटना के बाद आरोपित फरार हो गया।

जानकारी के अनुसार सेमरी गांव में रहने वाले मुरारी बघेल की पत्नी महादेवी उम्र 36 वर्ष और इकहरा गांव में रहने वाले धर्मेंद्र पुत्र जगदीश जाट उम्र 34 का प्रेम प्रसंग चल रहा था।

इन दोनों को गुरुवार दोपहर में पति मुरारी ने साथ में देख लिया। इसके बाद पति मुरारी ने दोनों पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

मुरारी बघेल ने आक्रोश में आकर दोनों की गर्दन और सिर पर कई वार किए, जिससे उन्हें बचने का मौका ही नहीं मिला। घटना की जानकारी मिलते ही ग्वालियर से फारेंसिक एक्सपर्ट और एसपी राजेश सिंह चंदेल मौके पर पहुंचे और घटनास्थल की बारीकी से छानबीन की।

मृतक के भाई चिंटू जाट ने बताया कि धर्मेंद्र जाट के शरीर पर गोली के भी निशान हैं जिससे लगता है कि पहले इन लोगों को गोली मारी गई है उसके बाद कुल्हाड़ी से वार किया गया है। दो अलग-अलग समाजों से जुड़े इस दोहरे हत्याकांड से गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है, जिसके चलते गांव में फोर्स भी तैनात किया गया है।

About rishi pandit

Check Also

बोचरो गांव में आतंक फैलाने वाले बाघ को रेस्क्यू कर भेजा संजय गांधी टाइगर रिजर्व

शहडोल. जिला प्रशासन के निर्देश पर वन विभाग के अधिकारियों ने शनिवार को उस आदमखोर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *