Monday , April 29 2024
Breaking News

Crime: सौतेले पिता ने की 13 वर्ष की बालिका से अश्लील हरकत, मामला दर्ज

Madhya pradesh bhopal crime step father did obscene act with 13 year old girl case registered: digi desk/BHN/भोपाल/ बैरागढ़ थाना पुलिस ने 13 वर्षीय बालिका की शिकायत पर उसके सौतेले पिता के खिलाफ छेड़छाड़, पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। बैरागढ़ थाना पुलिस के मुताबिक क्षेत्र में रहने वाली एक महिला ने बेटी के साथ थाने आकर शिकायत दर्ज कराई है। महिला ने पुलिस को बताया कि उसके पति की छह साल पहले मौत हो गई थी। सहारा देने का भरोसा देने पर तीन वर्ष से वह दीपक रघुवंशी नाम के व्यक्ति के साथ लिव इन रिलेशन में रहने लगी है। महिला के साथ पहले पति से 13 वर्ष की बेटी भी है।

महिला ने बताया कि 11 जुलाई को वह काम पर गई थी, तब बेटी को अकेला पाकर दीपक ने उसके साथ अश्लील हरकत की थी। साथ ही धमकी दी थी कि घटना के बारे में मां को बताया तो वह जान से मार देगा।

हिम्मत करके 13 जुलाई को बालिका ने मां को घटना के बारे में बताया। उसने जब दीपक से घटना के बारे में पूछताछ की तो उसने घटना की शिकायत थाने पर करने पर मां-बेटी दोनों को मार देने की धमकी दी थी। शिकायत के आधार पर पुलिस के केस दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

About rishi pandit

Check Also

MP: किसान के बेटे के अंगों ने बचाई पांच जिंदगी, हार्ट और लग्स चार्टर्ड प्लेन से पहुंचे अहमदाबाद

Madhya pradesh indore indore organs of farmer s son saved five lives heart and legs …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *