Tuesday , May 14 2024
Breaking News

Udupi Video Incident: उडुपी कॉलेज की तीनों छात्राओं को सशर्त जमानत, वॉशरूम केस में अब तक क्या हुआ जानिए

National udupi video incident conditional bail to all three girl students shakuntala washroom case update: digi desk/BHN/नई दिल्ली/ कर्नाटक के उडुपी में सामने आया वॉशरूम केस हाईप्रोफाइल हो गया है। यह मामला मुख्यमंत्री सिद्धारमैया तक जा पहुंचा है। वहीं, इस पर बयान देने के बाद एक भाजपा नेता को गिरफ्तार किया जा चुका है। इस मामले में तीन लड़कियों को सस्पेंड किया गया था। इन पर आरोप है कि इन्होंने बाथरूम में छिपकर लड़कियों के वीडियो बनाए और वायरल कर दिया। घटना 18 जुलाई की है। 20 जुलाई को छात्राओं पर कार्रवाई की गई। वहीं, समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, तीनों छात्रों को सशर्त जमानत मिल गई है। अदालत ने 20 हजार रुपए मुचलके पर जमानत देने का आदेश दिया।

18 जुलाई का है मामला

ये शर्मनाक घटना 18 जुलाई की है। 25 जुलाई को मामले में एफआईआर दर्ज की गई। पुलिस के अनुसार, उडुपी में प्राइवेट पैरामेडिकल कॉलेज की तीन छात्राओं के खिलाफ वॉशरूम में अपनी साथी छात्रा के वीडियो को रिकॉर्डिंग को लेकर प्राथमिकी दर्ज की गई थी। FIR मालपे पुलिस स्टेशन में दर्ज की गई। मामले में IT अधिनियम की धारा 509, 204,175, 34 और 66 (ई) के तहत दर्ज किया गया था।

पुलिस ने अफवाह से बचने की सलाह दी

पुलिस ने कहा कि नेत्र ज्योति इंस्टीट्यूट ऑफ अलाइड हेल्थ साइंसेज के बाथरूम में वीडियो रिकॉर्डिंग के संबंध में दो अलग मामले दर्ज किए गए हैं। एक छात्रा का वीडियो रिकॉर्ड करने और डिलीट करने का मामला तीन लड़कियों और कॉलेज प्रशासन के खिलाफ दर्ज किया गया। इस घटना का फर्जी वीडियो सामने आया था। पुलिस ने लोगों से अफवाह से बचने को कहा है।

बीजेपी नेता शकुंतला अरेस्ट

इस कांड को लेकर कांग्रेस और भाजपा आमने-सामने आ गए हैं। शुक्रवार को बीजेपी नेता शकुंतला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उनपर आरोप है कि मुख्यमंत्री के खिलाफ अपमानजनक सोशल मीडिया पोस्ट की है।

उडुपी में केस में अब तक क्या हुआ

  • 18 जुलाई- उडुपी में पैरामेडिकल कॉलेज के वॉशरूम में घटना हुई। तीन छात्राओं ने एक छात्रा का वीडियो बनाया।
  • 20 जुलाई- छात्राओं के खिलाफ कॉलेज प्रशासन ने कार्रवाई की।
  • 25 जुलाई- मालपे पुलिस थाने में केस दर्ज किया गया।
  • 27 जुलाई- भाजपा ने घटना के विरोध में प्रदर्शन किया।
  • 28 जुलाई- भाजपा नेता शकुंतला ने मुख्यमंत्री के खिलाफ टिप्पणी पर गिरफ्तारी हुई।
  • 28 जुलाई- तीनों छात्राओं को जमानत मिल गई।

About rishi pandit

Check Also

सोनीपत में एक रोचक मामला सामने आया, मेहंदी से शुरू हुई लव स्टोरी, दो समुदाय की लड़कियों ने छोड़ा घर, रहेंगी संग

सोनीपत सोनीपत में एक रोचक मामला सामने आया है। जहां दो अलग-अलग समुदाय की लड़कियों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *