Wednesday , May 1 2024
Breaking News

Satna: धार्मिक नगरी चित्रकूट में दबंग की करतूत, विक्षिप्त से बर्बरता, मारपीट का वीडियो वायरल

पहले सड़क पर पीटा, स्कार्पियों में बैठा ले गए, पुलिस ने चार आरोपियों को किया गिरफ्तार

सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ सतना जिले की धार्मिक नगरी चित्रकूट में एक मानसिक विक्षिप्त के साथ मारपीट कर युवक उसे गाड़ी में बैठा ले गए और फिर कमरे में बंद करके भी उसकी पिटाई कर दी। सरेराह हुई यह घटना पुरानी है और अब इसका वीडियो वायरल हो रहा है। पुलिस ने इस मामले में 4 लोगों को पकड़ा है। सोशल मीडिया में चित्रकूट का एक सीसीटीवी फुटेज वायरल हो रहा है। इस फुटेज में स्कार्पियो सवार कुछ युवक सड़क पर जा रहे एक व्यक्ति को पहले कार से टक्कर मार कर सड़क पर गिराते और फिर उसके साथ डंडे तथा लात-घूसों से मारपीट करते नजर आ रहे हैं। पिटाई के बाद युवक उसे जबरिया अपनी गाड़ी में बैठाते भी दिखाई पड़ रहे हैं। संपूर्ण घटनाक्रम में यात्रिका भवन जानकीकुंड के प्रबंधक बीबी सिंह भदौरिया के पुत्र हिमांशु भदौरिया उर्फ प्रीतू, राहुल कुशवाहा, शिवम सिंह, रामबहोरी यादव का नाम सामने आया है।

एक माह पुराना वीडियो

सोशल मीडिया में वायरल वीडियो के संबंध में बताया गया है कि यह घटनाक्रम लगभग एक महीना पुराना है। पूरा घटनाक्रम सद्गुरू नेत्र चिकित्सालय जानकीकुंड चित्रकूट के सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है। गेट नंबर-2 के पास से विक्षिप्त बब्बू द्विवेदी गुजर रहा था। कहा जाता है कि चालक द्वारा हार्न बजाया गया, लेकिन वह किनारे नहीं हुआ। इसी बात से गुस्साए चालक ने पहले उसे ठोकर मार दी। इसके बाद कार से उतर कर डंडे, लात-घूसे चलाए। करीब आधा दर्जन लोगों ने उसे फिर स्कार्पियो के अंदर डाल दिया। इसके बाद चित्रकूट के यात्रिका भवन ले जाया गया जहां के प्रबंधक मुख्य आरोपी के पिता है । आरोप यह भी है कि घटना में उनकी भी संलिप्तता है। जबकि पीडि़त के बड़े भाई उन्हीं के अंडर में कार्यरत हैं।

अदालत में किया पेश

चित्रकूट थाना प्रभारी अभिषेक पांडेय ने बताया कि फुटेज के आधार पर पहचान कर चार आरोपियों हिमांशु भदौरिया उर्फ प्रीतू, रामबहोरी यादव,शिवम सिंह एवं राहुल कुशवाहा को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 279, 337, 294, 323, 506, 365 एवं 34 के तहत प्रकरण दर्ज कर उन्हें अदालत में पेश किया है।

About rishi pandit

Check Also

Satna: कलेक्टर ने स्ट्रांग रुम का किया निरीक्षण

सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी अनुराग वर्मा ने मंगलवार को स्ट्रांग …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *