Thursday , May 16 2024
Breaking News

Satna: 64 वर्षीय नंदा ने प्रीमियम टेबल टेनिस लीग स्पर्धा के वेटरेंस ग्रुप में लहराया विन्ध्य का परचम, बने उपविजेता

  • इंदौर में चमका विंध्य का टेनिस स्टार नंदा
  • लीग स्पर्धा के वेटरेंस ग्रुप में रहे उप विजेता


सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ विंध्य क्षेत्र के 64 वर्षीय नंदा की चीते जैसी रफ्तार के आगे प्रतियोगी खिलाडी धूल चाट गये। विंध्य के टेनिस खिलाड़ी नन्द किशोर नंदा का जलवा इंदौर में आयोजित प्रीमियम टेबल टेनिस लीग स्पर्धा में भी देखने को मिला। प्रदेश के नामी गिरामी टेनिस खिलाडिय़ों को पछाड़ते हुए विंध्य के सितारे नें फ़ाइनल में जगह बनाई। फ़ाइनल में दूसरा स्थान पाकर उन्होने समूचे विंध्य का गौरव बढ़ाया। जिस उमर लोग रिटायर होकर शरीर से हार मान लेते हैं उस उम्र में श्री नंदा ने इन्दौर में आयोजित दो दिवसीय आयोजित प्रीमियर टेबल टेनिस लीग 2 स्पर्धा के वेटरेंस ग्रुप के फ़ाइनल में इंदौर के विभूति शर्मा से संघर्षपूर्ण मैच में पराजित कर उपविजेता रहे।

तना के 4 खिलाडिय़ों ने भाग लिया

इंदौर में 21 जुलाई से 22 जुलाई तक चले स्पर्धा में कई खिलाडिय़ों ने हिस्सा लिया था। इस स्पर्धा में सतना के 4 खिलाडिय़ों ने भाग लिया। जिसमे सतना के वरिष्ठ खिलाड़ी नंद किशोर नन्दा वेटरंस के फाइनल में इंदौर के विभूति शर्मा से संघर्षपूर्ण मैच में पराजित हो कर उपविजेता रहे । वहीं मिक्सड डबल्स के सेमी फ़ाइनल में एन डी मिश्रा एवं रोजी मंसूरी की जोड़ी ने बेहतर प्रदर्शन किया। जबकि अंडर 17 आयु वर्ग में देवांश त्रिपाठी क्वॉर्टर फाइनल में इंदौर के अबू बकर से संघर्ष पूर्ण मुकाबले में ३-२ से पराजित हुए।

इन्होंने दी शुभकामनाएं

टेबल टेनिस टीम की इस सफलता पर सी ए विराम जैन, सी.ए. विराग जैन, के.के. चौरसिया, बाल मकुंद जायसवाल, सी ए विकास कुमार सुधीर शुक्ला, रजनीश शुक्ला, हरीश शर्मा, शैलेंद्र तिवारी, दीपक शर्मा, प्रकाश तिवारी, कार्तिक शर्मा, अमित दिवेदी, रूपेश केशरवानी, अमित गुप्ता प्रत्युष जैन, वरुण चौधरी, हर्षद मिश्रा एवं नव स्वदेश परिवार ने प्रसन्नता जाहिर करते हुए शुभ कामनाएं प्रेषित की हैं।

युवाओं को मोबाईल से हट कर खेल से जुडऩे की जरुरत-नंदा

टेनिस स्टार खिलाड़ी नंद किशोर नंदा ने बताया कि आज के युवाओं को मोबाईल से दूरियां बना कर फिजिकल रुप से खेल से जुडऩे की जरुरत है। आज के युवा मानसिक रूप से अधिक काम कर रहे हैं लेकिन फिजिकल रुप से कमजोर है जिस कारण बीमार रहते हैं। युवाओं को मैं खेल से जोड़ने के लिए सुबह से दादा सुखेन्द्र सिंह स्टेडिम पहुंचता हूं। आज के युवा देश के भविष्य हैं उन्हें खेल से जुडऩा अत्यंत आवश्यक हैं।

About rishi pandit

Check Also

सैम करन की तूफानी पारी से पंजाब की धमाकेदार जीत, राजस्थान की लगातार चौथी हार…

गुवाहाटी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2024 सीजन में बुधवार (15 मई) को शानदार मैच खेला …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *