Wednesday , May 1 2024
Breaking News

Satna: गाय से टकराई बाइक, तीन दोस्तों की मौत, सितपुरा के पास बेला-बमीठा हाई-वे पर हुआ हादसा

सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ गुरूवार की देर रात एक सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत हो गयी यह दर्दनाक हादसा सितपुरा के पास बेला-बमीठा हाईवे पर हुआ। जानकारी के अनुसार तीन दोस्त ग्राम वसुधा से सतना जा रहे थे। रात करीब 2 बजे तेज रफ्तार बाइक सड़क पर मृत पड़ी गाय से टकरा गई। तीनों काफी ऊपर उछलकर बिजली के खंभे और इमली के पेड़ से जा टकराए। डेढ़ घंटे तक सड़क पर तड़पते रहे। सुबह 4 बजे वहां से गुजर रही प्राइवेट एम्बुलेंस तीनों को लेकर अस्पताल पहुंची। यहां डॉक्टर ने उन्हें मृत बता दिया। नागौद के रहने वाले राज बागरी (21), गोलू बागरी (23) विकास उर्फ शिब्बू बागरी (22) आपस में रिश्तेदार थे। तीनों सागर में रहकर बीएससी की पढ़ाई कर रहे थे।

गुरुवार को ग्राम वसुधा में विकास बागरी के भतीजे की बर्थडे पार्टी थी। तीनों पार्टी में शामिल होकर रात में सतना के लिए एक बाइक पर निकले थे। उनके पीछे ही दोस्त वीरू भी बाइक से आ रहा था। अंधेरा होने के कारण रास्ते में सड़क के बीच पड़ी मृत पड़ी गाय उन्हें दिखी नहीं और उससे टकरा गए।

वीरू जब मौके पर पहुंचा तो उसकी नजर सड़क पर तड़प रहे तीनों दोस्तों पर पड़ी। उसने एम्बुलेंस को कॉल किया, लेकिन एम्बुलेंस नहीं पहुंची। वीरू वहां से गुजर रहे लोगों से मदद मांगता रहा, लेकिन डेढ़ घंटे तक कोई मदद नहीं मिली। अलसुबह एक प्राइवेट एम्बुलेंस से तीनों को सतना जिला अस्पताल लाया गया। तीनों की मौत के बाद नागौद के खैरा और वसुधा गांव में मातम पसर गया।

About rishi pandit

Check Also

Satna: कलेक्टर ने स्ट्रांग रुम का किया निरीक्षण

सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी अनुराग वर्मा ने मंगलवार को स्ट्रांग …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *