Wednesday , May 8 2024
Breaking News

Manipur: सामने आई मणिपुर मामले के मुख्य आरोपी की तस्वीर, देश भर में आक्रोश

National ncw has formally directed the twitter india to remove the viral video of manipur women: digi desk/BHN/नई दिल्ली/ मणिपुर के हिंसाग्रस्त इलाकों से महिलाओं के हैवानियत के वीडियो ने पूरे देश में तहलका मचा दिया है। पीएम मोदी समेत तमाम नेताओं ने इस घटना को अमानवीय करार दिया है। उधर राष्ट्रीय महिला आयोग ने मामले में संज्ञान लेते हुए ट्विटर इंडिया को निर्देश दिया है कि वो इस वीडियो को फौरन हटा लें। आयोग ने चेतावनी दी है कि हैवानियत की शिकार महिलाओं की पहचान उजागर करना अपराध है और ये संज्ञेय अपराध है। मणिपुर पुलिस ने इस मामले में मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसकी तस्वीर भी सामने आई है।

जया बच्चन ने जताया अफसोस

राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने इस घटना पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि ये बहुत बुरा और शर्मनाक है। महिलाओं के साथ रोजाना कुछ ना कुछ हो रहा है। ये बहुत दुखद है।

मणिपुर में तनाव

महिलाओं के साथ हैवानियत वाला पुराना वीडियो वायरल होने के बाद मणिपुर में एक बार फिर तनाव बढ़ गया है। बता दें कि वीडियो में सैकड़ों की भीड़ एक समुदाय की दो महिलाओं को सड़क पर निर्वस्त्र कर घुमाती दिख रही है। प्रदेश सरकार ने वीडियो वायरल होने के बाद जांच के आदेश दे दिए हैं। इस वीडियो शेयर करने वालों के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं। इस बीच, विपक्ष ने मणिपुर के मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह के इस्तीफे की मांग की है।

About rishi pandit

Check Also

HC ने दिया आदेश मुस्लिमों को लिव-इन रिलेशनशिप में रहने का अधिकार नहीं

इलाहाबाद इलाहाबाद हाई कोर्ट ने हाल ही में अपने एक अहम फैसले में कहा है …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *