Monday , May 20 2024
Breaking News

National: नाबालिग को पेड़ से उल्टा लटका पीटा, जान से मारने की दी धमकी, वजह आपको सन्न कर देगी..!

Crime a minor boy tied to a tree and beaten up in jalandhar of punjab: digi desk/BHN/जालंधर/ पंजाब के जालंधर में एक नाबालिग को बेरहमी से पीटने का मामला सामने आया है। पीटने वाला आरोपी गांव का पंच है। उसने नाबालिग मजदूर को पेड़ से उल्टा लटकाकर पीटा। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस ने आरोपी को गिरप्तार कर लिया। इसके बाद उसे अदालत में पेश किया। यह मामला फिल्लौर के गांव पालनो का है। जहां पर गांव के पंच ने अपने पास काम करने वाले एक नाबालिग श्रमिक को गांव में ही एक पेड़ से उल्टा लटका कर पीटा। इस दौरान उसका साथी वीडियो बना रहा था। वीडियो बनाने वाले साथी रमनदीप सिंह उर्फ रमना को भी पुलिस तलाश रही है। 

नाबालिग मजदूर बिहार के पूर्णिया जिले का रहने वाला है। आरोपी है कि नाबालिग पंच मनवीर सिंह के 35 हजार रुपये लेकर चला गया था। इसके बाद  मनवीर ने नाबालिग का फोटो व्हाट्सएप ग्रुपों में साझा किया। इसके बाद उसे जानकारी मिली कि युवक गांव के पास ही बैठा है। मनवीर ने नाबालिग को पकड़ा और गांव पालकदीम के खेतों में पहुंचा।  

यहां पंच ने नाबालिग को पेड़ से उल्टा लटका दिया और वीडियो कॉल कर उसके घरवालों को दिखाया भी। वीडियो में दिख रहा है कि मिथलेश के कान, मुंह और नाक से खून बह रहा है। मनवीर ने नाबालिग श्रमिक के घरवालों से 35 हजार रुपये लौटने को कहा। न देने पर बेटे को मारने की धमकी भी दी। बेटे की हालत देख घरवाले घबरा उठे और उन्होंने पैसों का इंतजाम कर मनवीर के खाते में रकम जमा करवा दी।

इस बीच कई घंटे तक लटके रहने के कारण नाबालिग की हालत बिगड़ गई। इसके बाद मनवीर ने उसे उतार लिया और किसी अज्ञात जगह पर छिपा दिया। वीडियो वायरल होने के बाद सूचना पुलिस तक पहुंची तो फिल्लौर थाना प्रभारी हरजिंदर सिंह ने तुरंत आरोपी पंच मनवीर को गिरफ्तार कर लिया। थाना प्रभारी हरजिंदर सिंह ने कहा कि रविवार देर रात युवक भी मिल गया है। उसका सिविल अस्पताल से मेडिकल करवाया गया है। उन्होंने कहा कि वायरल वीडियो में दो लोग हैं। दूसरे की तलाश की जा रही है।

About rishi pandit

Check Also

कांग्रेस ने तुष्टीकरण की राजनीति के चलते अनुच्छेद 370 रद्द नहीं किया: अमित शाह

करनाल, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सोमवार को कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *