Saturday , April 27 2024
Breaking News

Katni: हत्या, डकैती के चार आरोपियों के घरों पर चला बुलडोजर

कटनी, भास्कर हिंदी न्यूज़/ कोतवाली थाना अंतर्गत आधारकाप में शेयर बाजार व डेयरी व्यवसाय करने वाले मनीष शर्मा की घर पर डकैती डालने व हत्या के आरोपितों के घर में बुधवार की शाम को प्रशासन का बुलडोजर चला। वारदात में शामिल आधारकाप क्षेत्र के ही रहने वाले सभी छह आरोपितों के मकानों को तोड़ने की कार्रवाई होनी थी, लेकिन उसमें से दो लोगों के स्टे लेने की सूचना पहुंची, जिसके बाद चार मकान तोड़कर ही कार्रवाई रोक दी गई। एक दिन पहले ही नगर निगम ने आरोपित रवि निषाद,आशीष निषाद, कुलदीप निषाद, साहिल निषाद, सचिन निषाद व एक अन्य के स्वजनों को 24 घंटे के अंदर अपने निर्माण संबंधी दस्तावेज प्रस्तुत करने नोटिस दिया था। अवधि पूरी होते ही दोपहर बाद नगर निगम का अमला जेसीबी लेकर मौके पर पहुंचा। साथ ही जिला प्रशासन, नगर निगम और पुलिस बल के साथ आधारकाप में आरोपितों के मकान पर बुलडोजर चलाने की कार्रवाई प्रारंभ की गई।

तीन घंटे से अधिक चली कार्रवाई

तीन घंटे से अधिक समय तक चली कार्रवाई के दौरान आरोपित रवि निषाद, आशीष निषाद, साहिल निषाद व एक अन्य नबालिक अपचारी के कच्चे पक्के मकानों को तोड़ा गया। सचिन व कुलदीप के स्वजनों के स्टे लेने की सूचना मिलने पर प्रशासन ने कार्रवाई रोकी। विरोध की आशंका को लेकर पूरे क्षेत्र काे पुलिस छावनी बना दिया गया था। कोतवाली के साथ ही माधव नगर, रंगनाथ नगर, कुठला, एनकेजे के बल को तैनात किया गया। शाम को लगभग चार बजे से शुरू हुई कार्रवाई शाम सात बजे तक चलती रही।

चार जून को की थी वारदात

कार्रवाई के दौरान मौके पर एसडीएम प्रिया चंद्रावत, सीएसपी विजय प्रताप सिंह सहित सभी थानों के प्रभारी मौजूद थे। आरोपितों ने चार जून की रात काे व्यापारी मनीष शर्मा के घर में घुसकर डकैती की थी और मनीष सहित उनकी पत्नी व बच्चे पर चाकूओं से हमला कर घायल कर दिया था। साथ ही जेवर लेकर फरार हो गए थे। वारदात के दौरान घायल मनीष की इलाज के दौरान मौत हो गई थी।

About rishi pandit

Check Also

कांग्रेस का तीसरे चरण के चुनाव में फोकस ग्वालियर-चंबल अंचल विशेष ध्यान

ग्वालियर  आदिवासी बहुल क्षेत्र महाकोशल के बाद अब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ग्वालियर-चंबल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *