Thursday , May 9 2024
Breaking News

Jhabua: 3 नाबालिग आदिवासी कन्याओं के साथ अश्लील हरकतें की, झाबुआ SDM सुनील झा निलंबित, जेल भेजा

Madhya pradesh jhabua indore fir against deputy collector sunil kumar jha for obscene and indecent behavior with tribal girl students: digi desk/BHN/झाबुआ/ एसडीएम सुनील कुमार झा के खिलाफ झाबुआ पुलिस थाने में मंगलवार अलसुबह प्रकरण दर्ज किया गया है। आरोप है कि रविवार दोपहर बाद करीब चार बजे वह झाबुआ के नवीन आदिवासी कन्या आश्रम निरीक्षण के लिए अचानक पहुंच गए थे। वहां उन्होंने तीन नाबालिग आदिवासी कन्याओं के साथ अश्लील हरकतें कीं। सोमवार को कलेक्टर ने इंदौर कमिश्नर को उन्हें निलंबित करने की अनुशंसा भेजी। इसके बाद झा को तत्काल निलंबित करते हुए बुरहानपुर अटैच कर दिया गया।

पीड़ित कन्याओं के बयान लिए

सोमवार रात पीड़ित कन्याओं के बयान लिए गए। मंगलवार अलसुबह एफआईआर दर्ज होने के बाद सुबह सात बजे उनके सरकारी निवास से उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। न्यायालय में पेश करने पर उन्हें एक दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। बुधवार को आगे की सुनवाई होगी।

पहले भी रहे हैं विवादों में

बता दें कि झा अपनी कार्यशैली के कारण लंबे समय से विवादों में थे। पहले उन पर रेत माफियाओं से अवैध वसूली करने का आरोप लगा था। मामले में एक आडियो भी बहुप्रसारित हुआ था।

अश्‍लील हरकतों के साथ अनुचित सवाल किए

अब नाबालिग आदिवासी कन्याओं के साथ अश्लील हरकत का गंभीर आरोप लगा है। यह आरोप तीन कन्याओं ने लगाए हैं, जो 13-13 व 11 साल की है। उन्होंने अपनी शिकायत में कहा है कि रविवार को एसडीएम का वाहन आकर रुका। आश्रम का निरीक्षण करते हुए वे उनके कमरा नंबर-पांच पर एक बार आकर चले गए। फिर दूसरी बार वापस आकर बैठ गए। चर्चा में उन्होंने न केवल अश्लील हरकतें कीं बल्कि अनुचित सवाल भी काफी देर तक किए, जो उन्हें अच्छे नहीं लगे। बेड टच के बारे में जब अधीक्षिका को बताया तो उन्होंने तत्काल वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत करवाया।

About rishi pandit

Check Also

सीएम मोहन का राहुल गांधी पर तंज, कांग्रेस 60 साल में नहीं हटा सकी गरीबी, शहजादे चुटकियों में हटाने का करते हैं दावा

झाबुआ झाबुआ में सीएम मोहन यादव ने कहा कि कांग्रेस ने 60 साल देश में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *