Saturday , May 4 2024
Breaking News

Ghaziabad: बस व कार में भिड़ंत, खाटू श्याम जा रहे एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत

National ghaziabad accident 6 people of the same family died in a road accident the family was going from meerut to khatu shyam: digi desk/BHN/मेरठ/ दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे पर हुए हादसे में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई है। इससे गांव में मातम पसरा हुआ है। मिली जानकारी के मुताबिक पूरा परिवार मेरठ से खाटू श्याम मंदिर दर्शन के लिए जा रहा था। गाजियाबाद में टीयूवी और बस के बीच जोरदार टक्कर हो गई, जिसमें एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई। इस हादसे में घायल दो लोगों की हालत गंभीर है।मिली जानकारी के मुताबिक इंचौली क्षेत्र के धनपुर गांव में यादव परिवार के नाम से विख्यात जयपाल यादव के तीन बेटे हैं। बड़ा जितेंद्र, नरेन्द्र और धर्मेंद्र है। नरेन्द्र की शोभापुर बस स्टैंड पर बिजली की दुकान है, जबकि धर्मेंद्र खेती करते हैं। मंगलवार सुबह साढ़े चार बजे नरेन्द्र ओर धर्मेंद्र का परिवार खाटू श्याम जाने के लिए कार में सवार होकर निकला था। सुबह 6.05 मिनट पर दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर गलत दिशा से आ रही बस से टकराने के बाद नरेन्द्र उनकी पत्नी अनीता, बेटे हिमांशु, कार्तिक, धर्मेंद्र की पत्नी बबीता, बेटी वंशिका की मौत हो गई।हादसे की सूचना बड़े भाई जितेंद्र को लगी। उसका पूरा परिवार घटनास्थल पर पहुंच गया है। हादसे में नरेन्द का पूरा परिवार खत्म हो चुका है, जबकि धर्मेंद्र और उनका बेटा घायल है। जितेंद्र ने बताया कि परिवार में कुछ भी नहीं बचा है। परिवार के मुखिया नरेन्द्र थे। नरेन्द्र और धर्मेंद्र दोनों भाइयों का पूरा परिवार सुबह ही घर से निकला था।

मृतकों के नाम

नरेन्द्र (45)

नरेन्द्र की पत्नी अनीता (42)

धर्मेंद्र की पत्नी बबिता (38)

नरेन्द्र का बेटा हिमांशु (12)

नरेन्द्र का बेटा कार्तिक (15)

धर्मेंद्र की बेटी वंशिका (7)

घायलों के नाम

धर्मेंद्र (42)

धर्मेंद्र का बेटा आर्यन (8)

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक गाजियाबाद के विजयनगर इलाके में आज तड़के स्कूल बस और टीयूवी कार में भिड़ंत हो गई, जिसमें मेरठ से खाटू श्याम दर्शन को जा रहे एक ही परिवार के 6 लोगों की मौके पर मौत हो गई है। यह हादसा दिल्ली-लखनऊ हाईवे-9 पर हुआ। हादसे की सूचना के बाद पुलिस तत्काल घटनास्थल पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी गई है।

मेरठ के मवाना क्षेत्र का रहने वाला है परिवार

मेरठ के मवाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाला पूरा परिवार खाटू श्याम के दर्शन के लिए सुबह 6 बजे निकला था। टीयूवी में 4 वयस्क और 4 बच्चे सवार थे। दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस से जब उनकी कार गुजर रही थी, तब विजय नगर थाना क्षेत्र के ताज हाईवे के फ्लाईओवर के पास गलत दिशा से आ रही तेज रफ्तार बस ने टीयूवी को टक्कर मार दी, जिसमें 6 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद स्कूल बस का ड्राइवर मौके से फरार है।

About rishi pandit

Check Also

कर्नाटक सेक्स वीडियो मामले में एमएलए एच.डी. रेवन्ना के खिलाफ कर्नाटक पुलिस ने एफआईआर दर्ज की

मैसूरु कर्नाटक सेक्स वीडियो मामले में पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा के बेटे एमएलए एच.डी. रेवन्ना …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *