Sunday , May 19 2024
Breaking News

Bigg Boss OTT-2: बिग बाॅस के घर से बाहर हुए साइरस, जल्द होगी 3 वाइल्ड कार्ड एंट्री

Entertainment television bigg boss ott-2 cyrus broacha out of bigg boss house 3 wild card entries soon; digi desk/BHN/मुंबई/ बॉलीवुड एक्टर सलमान खान का शो ‘बिग बाॅस ओटीटी 2’ दर्शकों को इस समय काफी पसंद आ रहा है। हर एक एपिसोड में नया ड्रामा देखने को मिल रहा है। ऐसे में शो के मेकर्स ने इसे 2 हफ्ते के लिए आगे बढ़ा दिया है। पहले शो 6 हफ्तों का था, लेकिन अब इसे 8 हफ्तों के लिए बढ़ा दिया गया है। इस बात की जानकारी सलमान खान ने वीकेंड के वार में घरवालों को दी है। उन्होंने बताया कि शो को 400 करोड़ मिनट तक देखा गया है। इस बात को सुनकर घरवाले काफी खुश हुए हैं। हाल ही में बिग बाॅस के घर से साइरस ब्रोचा घर से बाहर हो गए हैं।

साइरस हुए बिग बाॅस ओटीटी से बाहर

दरअसल ओटीटी 2 के कंटेस्टेंट साइरस ब्रोचा सलमान खान से विनती करते दिखे वे शो छोड़कर जाना चाहते थे। वीकेंड के वार पर साइरस ने सलमान खान के सामने रिक्वेस्ट करते हुए कहा कि वे शो को छोड़ना चाहते हैं, उन्हें बाहर जाने की इजाजत दी जाए। सलमान ने साइरल को अचानक घर से बाहर तो नहीं जाने दिया, लेकिन कुछ देर बाद साइरस घर से बेघर हो गए। साइरस पिछले कुछ दिनों से अच्छा महसूस नहीं कर रहे थे। उन्होंने खराब सेहत का हवाला देते हुए घर से बाहर जाने की इच्छा जाहिर की। करीब 30 मिनट तक सलमान से रिक्वेस्ट करने के बाद कॉमेडियन और एंकर साइरस को देर रात बिग बॉस के घर से बाहर किया गया। जबकि वे जनता के वोट से सुरक्षित थे।

शो में होगी 3 वाइल्ड कार्ड एंट्री

वहीं अब शो को लेकर बड़ा अपडेट सामने आ रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शो में जल्द ही वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है। इस बार शो में एक नहीं बल्कि 3-3 वाइल्ड कार्ड एंट्री होने जा रही है। जिससे बिग बाॅस के घर में काफी बदलाव देखने को मिलने वाले हैं। खबरों के मुताबिक पुनीत सुपरस्टार फिर से शो में नजर आ सकते हैं। पुनीत के अलावा पलक पुरसवानी की भी एंट्री हो सकती है। वहीं फलक नाज की बहन शफक नाज भी बिग बाॅस के घर में वाइल्ड कार्ड आ सकती हैं। इतना ही नहीं टेलीविजन एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी का भी नाम सामने आ रहा है।

About rishi pandit

Check Also

को-स्टार की मौत के बाद, साउथ के मशहूर एक्टर ने किया सुसाइड

तेलुगु में डेली सोप में काम करने के लिए जाने जाने वाले अभिनेता चंद्रकांत नहीं …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *