Sunday , May 12 2024
Breaking News

Crime: देखकर हंस रहा था युवक तो शादी समारोह में कर दी चाकू मारकर हत्या

Jabalpur young man was laughing after seeing stabbed to death in marriage ceremony: digi desk/BHN/जबलपुर/ चार दिन पहले जबलपुर के थाना बेलबाग अंतर्गत भानतलैया क्षेत्र में शादी समारोह के दौरान चाकू से हत्या करने वाले आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वह शहर छोड़कर बाहर भागने का प्रयास कर रहा था। जिसे रेलवे स्टेशन से पकड़ा गया। पुलिस ने उसके पास से हत्या में प्रयुक्त चाइना चाकू भी जब्त कर लिया है। पूछताछ में आरोपित ने बताया कि वह मृतक युवक के हंसने से नाराज था। दरअसल मृतक,आरोपित को देखकर हंस रहा था, यह बात आरोपित को पसंद नहीं आई और उसने चाकू से वार पर वार कर युवक को लहूलुहान कर दिया। जिसकी मौत हो गई।

बारात में आए थे युवक

ज्ञात हो कि ऋषि प्रजापति उम्र 20 वर्ष निवासी बड़ी खेरमाई पनागर ने बताया कि 25 जून को अपने पड़ोसी पवन प्रजापति के शादी की बारात में अपने बड़े पिताजी के लड़के मोहित प्रजापति उम्र 20 वर्ष के साथ सिंधी केम्प हनुमानताल में आया था। यह कार्यक्रम भानतलैया स्कूल में था। पानी गिरने के कारण खाना पीना स्कूल के अंदर कमरे एवं बरामदे में चल रहा था। रात लगभग पौने एक बजे वह अपने दोस्त अभिषेक प्रजापति एवं विनोद प्रजापति एवं और लोगों के साथ स्कूल के कमरे में दरवाजे के पास खाना खा रहा था उसके बड़े पिताजी का लड़का मोहित दरवाजे के बाहर बरामदे में खाना खा रहा था। उसका पड़ोसी निक्की उर्फ कौशलेश प्रजापति भी शादी में आया था जो वहीं पर खड़ा था जिसकी किसी के साथ बहस हो रही थी, तभी निक्की प्रजापति ने मोहित से कहा कि तुम मुझे देखकर क्यों हंस रहे हो। इस बात से खफ होकर निक्की ने पास में रखे चाकू से मोहित के पेट में वार कर दिया।

रेलवे स्टेशन से घेराबंदी कर पकड़ा

घायल युवक को उसके दोस्त अभिषेक प्रजापति, विनोद प्रजापति एवं धर्मेन्द के साथ मोहित प्रजापति को निजी अस्पताल लेकर गए। यहां से चिकित्सकों ने मोहित को मेडिकल ले जाने के लिए कहा ,जहां डाक्टर ने जांच के बाद मोहित को मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद में आरोपित फरार था। विश्वसनीय मुखबिर की सूचना पर बाहर भागने की फिराक में निक्की उर्फ कौशलेश प्रजापति उम्र 21 वर्ष निवासी बडी खेरमाई को रेलवे स्टेशन प्लेटफार्म न. 6 के बाहर घेराबंदी कर पकड़ा गया।

About rishi pandit

Check Also

इंदौर: रूट डायवर्जन, रविवार को लोगों के लिए नहेरू स्टेडियम के आसपास बंद रहेंगीं सड़कें

इंदौर. लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में इंदाैर में मतदान होने हैं। इसके लिए नहेरू …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *