Wednesday , May 15 2024
Breaking News

Crime: Bhim Army Chief चंद्रशेखर पर हमला करने वालों की कार बरामद, 4 संदिग्ध हिरासत में

National car of those who attacked bhim army chief chandrashekhar recovered 4 suspects in custody: digi desk/BHN/सहारनपुर/ सहारनपुर में भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद के काफिले पर हमला करने वाले 4 संदिग्ध लोगों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। साथ ही हमलावरों की कार भी बरामद कर ली गई है। मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने 4 संदिग्धों को हिरासत लेकर अब पूछताछ कर रही है और वहीं दूसरी ओर सहारनपुर के CMS डॉ. रतन पाल सिंह ने जानकारी दी है कि चंद्रशेखर की हालत ठीक है। हमने डिजिटल एक्स रे, अल्ट्रासाउंड कर लिया है। पेट के अंदर न कोई गोली है और न ही छर्रे है। घबराने की कोई बात नहीं है।वहीं सहारनपुर के एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक ने कहा कि मेरी चंद्रशेखर आजाद साहब से बात हुई है। वे बेहतर महसूस कर रहे हैं। डॉक्टर ने बताया है कि कल जांच के बाद उनके डिस्चार्ज होने की संभावना है। उन्होंने भी कहा कि मुझे उम्मीद है कि आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा

देवबंद पहुंचे थी चंद्रशेखर

गौरतलब है कि 28 जून को चंद्रशेखर सहारनपुर के देवबंद पहुंचे थे और यहां उनके काफिले पर कुछ लोगों ने फायरिंग कर दी थी। इस जानलेवा हमले में चंद्रशेखर घायल हो गए थे, जिन्हें इलाज के लिए देवबंद के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। गोली चंद्रशेखर को छूकर निकल गई थी, जिससे वे घायल हो गए थे। चंद्रशेखर की कार पर गोलियों के निशान दिखाई दे रहे हैं।

हरियाणा की कार में आए थे हमलावर

मिली जानकारी के मुताबिक हमलावर हरियाणा नंबर की कार से आए थे। फायरिंग में चंद्रशेखर की कार के शीशे भी टूट गए हैं।हमलावरों की पहचान के लिए CCTV फुटेज खंगाले जा रहे हैं। भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर का कहना है कि’मुझे ठीक से याद नहीं है, लेकिन मेरे लोगों ने उन्हें पहचान लिया। मैंने कभी सोचा भी नहीं था कि ऐसे अचानक हमला हो जाएगा।

जानें कौन हैं चंद्रशेखर आजाद

चंद्रशेखर का जन्म 3 दिसंबर 1986 को सहारनपुर जिले के छुटमलपुर कस्बे में हुआ था। चंद्रशेखर आजाद पेशे से वकील और दलित-बहुजन अधिकार के लिए काम करने वाले नेता है। वे खुद को बाबा भीमराव अम्बेडकर का अनुयायी बताते हैं। टाइम पत्रिका ने फरवरी 2021 में चंद्रशेखर को 100 उभरते नेताओं की अपनी वार्षिक सूची में शामिल किया था।

About rishi pandit

Check Also

विशाल जनसमूह से कहा कि काशी से लेकर कोडरमा तक एक ही बात गूंज रही है, एक बार फिर से मोदी सरकार : पीएम मोदी

गिरिडीह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को वाराणसी में नामांकन का पर्चा भरने के बाद …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *