Saturday , May 18 2024
Breaking News

MP: जमीन बटांकन के लिए पटवारी ने मांगे 20 हजार, EOW टीम ने पकड़ा

Madhya pradesh dewas dewas crime news patwari arrested for taking bribe of rs 20000 for land allotment:digi desk/BHN/देवास/ किसान से 20 हजार रुपये की मांग करना पटवारी को भारी पड़ा और ईओडब्ल्यू (आर्थिक अपराध शाखा) उज्जैन की टीम ने पटवारी को रंगे हाथ गिरफ्तार किया। भ्रष्टाचार निवारण अिधिनयम के तहत केस दर्ज किया गया है।

इस संबंध में प्राप्‍त जानकारी के मुताबिक डबलचौकी क्षेत्र के मिर्जापुर हल्के में पदस्थ पटवारी बाबूलाल पांचाल ने किसान बसंतीलाल पटेल से जमीन के बटांकन के लिए 20 हजार रुपए मांगे थे।बताया गया कि किसान ने 8 हजार रुपये दे दिए और इस बात की ईओडब्ल्यू में शिकायत की। इसके बाद ईओडब्ल्यू ने योजना बनाई और मंगलवार को कार्रवाई की।किसान बचे हुए 12 हजार रुपये पटवारी को देने पहुंचा। पटवारी ने जैसे ही रुपये लिए, टीम ने पकड़ लिया। ईओडब्ल्यू के डीएसपी अजय कैथवास ने बताया कि फरियादी बसंतीलाल पटेल ने पटवारी बाबूलाल पांचाल की शिकायत की थी।

मंगलवार को किसान को रुपये देकर भेजा गया। सुबह देवास के विकास नगर क्षेत्र में जैसे ही पटवारी ने रुपये लिए, उसे रंगे हाथ गिरफ्तार किया। मामले में भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत केस दर्ज किया है। जांच कर रहे हैं।

About rishi pandit

Check Also

पन्ना में रेत माफिया की दबंगाई … पांच LNT मशीनें, दो दर्जन डंपर छुड़ा ले गए दबंग

 पन्ना    पन्ना (Panna) में रेत माफिया के खिलाफ प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई की, लेकिन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *