Sunday , May 5 2024
Breaking News

Satna: कांग्रेसियों ने लगाए CM शिवराज के विवादित पोस्टर, लिखा 50% लाओ काम कराओ..!

सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ चुनावी वर्ष में बढ़ी आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति के दौर में इन पोस्टरों को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है। रीवा में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के पोस्टर लगने के बाद अब सतना में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के पोस्टर चस्पा हुए हैं।

सतना शहर में सीएम शिवराज सिंह चौहान की तस्वीर और क्यूआर कोड वाले पोस्टर सामने आए हैं। इन पोस्टरों में 50% लाओ Phone pe काम कराओ लिखा है। क्यूआर कोड के अंदर ही लगी शिवराज की फोटो के नीचे अंग्रेजी में मामा एक्सेप्टेड भी लिखा है। ये पोस्टर संयुक्त कलेक्ट्रेट भवन से कुछ ही फासले पर स्थित धवारी चौराहे पर पूर्व प्रधानमंत्री स्व पंडित जवाहर लाल नेहरू की प्रतिमा के नीचे और शहर के फ्लाई ओवर के खंभों समेत कई अन्य सार्वजनिक स्थानों पर भी चस्पा किए गए हैं।

हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि इन पोस्टरों को किसने लगाया है। लेकिन इन्हें लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है। इसे रीवा में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को कमीशन नाथ बताने वाले पोस्टरों का जवाब माना जा रहा है।

स्मार्ट सिटी का दफ्तर और शहर के अन्य चौराहे पर कैमरे भी लगे हैं जिनके जरिए पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही थी कि सीएम शिवराज की तस्वीर वाले पोस्टर किसने चस्पा किए हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर एनएसयूआई की एक पोस्ट सामने आई जिसमें शहर में ऐसे पोस्टर चस्पा किए जाने की जानकारी शेयर की गई है।

About rishi pandit

Check Also

योगी आदित्यनाथ ने सिंधिया के पक्ष में की चुनावी सभा, बोले – औरंगजेब की तरह जजिया कर लगाना चाहती है कांग्रेस

 अशोकनगर  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ चुनाव प्रचार के सिलसिले में शनिवार को अशोकनगर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *