Sunday , May 5 2024
Breaking News

Anuppur: खेत में गिरी आकाशीय बिजली, एक युवक व दो बच्चों सहित 3 की मौत

अनूपपुर, भास्कर हिंदी न्यूज़/ अनूपपुर जिले के अमरकंटक थाना अंतर्गत आकाशीय बिजली गिरने से एक युवक और दो बच्चों सहित तीन की मौत हो गई है। पुष्पराजगढ़ तहसील और थाना अमरकंटक के ग्राम पंचायत पौड़ी अंतर्गत किरगाही गांव में गुरुवार दोपहर हवा और वर्षा के दौरान गरज चमक हुई। उसी समय टमाटर के खेत में आकाशीय बिजली गिरी। इस दौरान खेत में मौजूद लोगों में एक युवक और दो बच्चे चपेट में आ गए जिनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

इनकी हुई मौत

अमरकंटक पुलिस से प्राप्त जानकारी अनुसार घटना गुरुवार दोपहर 2:45 की है। मृतकों में दीपक पिता केशव महरा 24 वर्ष निवासी ग्राम पंचायत बहपुर है। इसी तरह इस घटना में दो बच्चों तेजप्रताप पिता शिव प्रताप 6 वर्ष और खेमवती पिता सुखदेव यादव 11 वर्ष दोनों निवासी ग्राम किरगाही की भी मौत हो गई है।

पिता के खेत में थे बच्चे, युवक आया था टमाटर खरीदने

बताया गया कि घटनास्थल टमाटर का खेत है जो दोनों बच्चों के पिता की है। मृतक दीपक महरा यहां टमाटर खरीदने आया हुआ था जो कि घटना का शिकार हो गया इसी तरह दो चचेरे भाई -बहन खेत में थे वह भी आकाशीय बिजली की चपेट में आ गए। घटनास्थल के नजदीक दोनों बच्चों के पिता भी मौजूद थे। बताया गया कि घटनास्थल पर कोई पेड़ नहीं था टमाटर के खेत पर जरूर एक झाला बना हुआ था। घटना की सूचना मिलने पर अमरकंटक पुलिस पहुंची और शव पंचनामा कार्रवाई के बाद तीनों मृतकों के शव को अमरकंटक लेकर आई।

About rishi pandit

Check Also

योगी आदित्यनाथ ने सिंधिया के पक्ष में की चुनावी सभा, बोले – औरंगजेब की तरह जजिया कर लगाना चाहती है कांग्रेस

 अशोकनगर  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ चुनाव प्रचार के सिलसिले में शनिवार को अशोकनगर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *