Monday , May 13 2024
Breaking News

MP: ऊर्जा मंत्री के भाई की हत्या की कोशिश, शराब पार्टी करने से रोका तो गाड़ी चढ़ाने की कोशिश..!

MP gwalior news energy ministers brother tried to kill when he was prevented from having a liquor party he tried to run over the vehicle: digi desk/BHN/ग्वालियर/ ग्वालियर के पुरानी छावनी इलाके में प्रदेश के मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर के भाई की हत्या की कोशिश की गई है। आरोपित कार में सवार होकर आए थे, इन लोगों ने उन पर गाड़ी चढ़ा कर उसे मारने की कोशिश की। उन्होंने कार सवार युवकों को सड़क पर शराब खोरी करने से रोका था। इस घटना के बाद पूरी रात आरोपितों की तलाश में पुलिस उनके घर से लेकर शहर में अलग-अलग ठिकानों पर दबिश देती रही। पांच आरोपित दबोच लिए गए हैं। पुरानी छावनी थाना पुलिस ने हत्या के प्रयास सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर तीन और आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ऋषिकेश मीणा ने बताया कि पुरानी छावनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत ऋतुराज होटल के संचालक बबलू तोमर रात को होटल पर मौजूद थे। जोगेंद्र पुत्र महेंद्र सिंह पाल निवासी इंद्रा नगर, चार शहर का नाका होटल पर काम करते हैं। ऋतुराज फैमिली रेस्टोरेंट है। यहां कई परिवार रात को मौजूद थे। इस दौरान स्कॉर्पियो और एलेंजर कार में सवार युवक बर्थडे पार्टी मना रहे थे और शराब खोरी भी कर रहे थे। बबलू और यहां काम करने वाले स्टाफ ने जब इन्हें रोका तो यह हमलावर हो गए।

बबलू पर इन लोगों ने तीन बार कार चलाने की कोशिश की, लेकिन किस्मत से वह बाल-बाल बच गए। आरोपितों के नाम दिलीप राठौर, प्रवीण राठौर, राजेंद्र उर्फ भूरा राठौर, भूरा कंसाना, कुलदीप राठौर, संजय राठौर बताए गए हैं। सभी लोग मुरैना के रहने वाले हैं। इसके बाद तो होटल के आसपास मौजूद लोग भी यहां आ गए। आरोपित यहां से भाग निकले। तुरंत ही लोगों ने 100 नंबर डायल कर पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुरानी छावनी थाने की फोर्स यहां पहुंच गई। पुरानी छावनी थाना पुलिस ने एफआईआर दर्ज की। रात को दबिश में पुलिस ने 5 आरोपितों को पकड़ लिया।

About rishi pandit

Check Also

भोजशाला में ASI के सर्वे के दौरान उत्तर दिशा में पाषाण अवशेष मिले साथ ही एक नई संरचना भी दिखी

धार  भोजशाला में भारतीय पुरातत्व सर्वेक्षण (ASI) सर्वे के 52वें दिन सर्वे के दौरान भोजशाला …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *