Monday , May 13 2024
Breaking News

MP: बाइक पर सवार युवक हैडफोन लगाकर कर रहा था बात, जेब में मोबाइल फटा

Madhya pradesh seoni mobile kept in the pocket of a young man riding a bike explodes condition critical: digi desk/BHN/सिवनी/ बाइक चलाते हुए हैडफोन लगाकर युवक को मोबाइल पर बात करना महंगा पड़ गया। बात करने के दौरान मोबाइल में धमाका हुआ और बाइक समेत सड़क पर गिर गया।बाइक चालक अखिलेश के मामा सुनील साहू ने बताया कि अखिलेश स्वयं अपनी दुकान पर मोबाइल सुधारता है। करीब 8-10 दिन पहले नया मोबाइल खरीदा था। घटना शुक्रवार दोपहर की बताई जा रही है गोपालगंज निवासी सीताराम साहू केे पुत्र अखिलेश को निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। स्वजनों ने पुलिस प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई है।

सिर व हाथ-पैर में चोट भी आई

सिर व हाथ-पैर में हल्की चोट भी आई है। घटना के बाद से अखिलेश बेहोश है, युवक के होश में आने के बाद पूरी घटना स्पष्ट हो सकेगी। सुनील साहू ने बताया कि घर से मोबाइल का बिल बुलाकर घटना की सूचना कोतवाली थाने में दर्ज कराई जाएगी।

जीजा के घर हिनोतिया गांव जा रहा था

गोपालगंज निवासी अखिलेश साहू शुक्रवार को अपने जीजा के घर हिनोतिया गांव जा रहा था। हिनोतिया से कुछ दूर पहले युवक के जेब में रखे मोबाइल में अचानक धमाका हो गया। घटना जिले के कन्हीवाडा थाना अंतर्गत हिनोतिया गांव के पास की है, जहां एक युवक गोपालगंज से हिनोतिया गांव जा रहा था, तभी बीच सड़क में मोबाइल में धमाका हुआ।

धमाके में युवक गंभीर रूप से घायल

इस धमाके में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि धमाका मोबाइल में किसी बम की तरह ब्लास्ट हुआ। फिलहाल घायल युवक का इलाज जारी है और उसके होश में आने का इंतजार है।

अखिलेश एमपी आनलाइन क्योस्क सेंटर चलाता है

घायल युवक के पिता सीताराम साहू व मामा सुनील साहू ने बताया कि अखिलेश गोपालगंज में एमपी आनलाइन क्योस्क सेंटर चलाता है। शुक्रवार को दोपहर में अखिलेश अपनी बाइक में सवार होकर अकेला मौसी के घर हिनोतिया गांव जा रहा था। हिनोतिया गांव के पास युवक के जेब में रखा नया मोबाइल धमाके साथ अचानक फट गया। किसी तरह मौसी के घर पहुंचा और बेहोश हो गया। गंभीर हालत देखते हुए स्वजन घायल युवक को तुरंत जिला अस्पताल लेकर आए।

About rishi pandit

Check Also

ऑडियो के चक्कर में चली गई मैडम की थानेदारी, रीवा एसपी का चला ‘डंडा’

रीवा  चाकघाट थाना प्रभारी उषा सोमवंशी का एक ऑडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *