Sunday , May 12 2024
Breaking News

MP Politics: सांसद ज्ञानेश्वर बोले- हनुमान जी सिर्फ भाजपा को देंगे आशीर्वाद, हम पीढ़‍ियों से भक्त हैं

Madhya pradesh burhanpur mp politics bjp mp gyaneshwar patil said hanuman ji will bless only bjp because we are devotees for generations: digi desk/BHN/बुरहानपुर/ चुनावी राजनीति और हनुमान जी इन दिनों खासी चर्चा में हैं। एक तरफ कांग्रेस नेता खुद को हनुमान भक्त बता रहे हैं तो दूसरी ओर भाजपा नेता उन्हें अपना आराध्य बता रहे हैं। इस बीच हनुमान जी के नए और पुराने भक्त की चर्चा भी शुरू हो गई है। शनिवार को भाजपा सांसद ज्ञानेश्वर पाटिल ने एक सवाल के जवाब में कह दिया की हनुमान जी सिर्फ भाजपा को अपना आशीर्वाद देंगे, क्योंकि हम उनके पुराने भक्त हैं।

सांसद ज्ञानेश्वर पाटिल से पूछा था सवाल

उनका आशय था कि कांग्रेसी नेता हनुमान जी के नए-नए भक्त बने हैं। इसलिए हनुमान जी की कृपा प्राप्त करने में उन्हें अभी वक्त लगेगा। खंडवा-बुरहानपुर लोकसभा सीट से सांसद ज्ञानेश्वर पाटिल से पूछा गया था कि दोनों दल हनुमान जी को अपना आराध्य बता रहे हैं, ऐसे में आने वाले चुनाव में वे किसे अपना आशीर्वाद देंगे। सांसद ने शनिवार सुबह अपने कार्यालय में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 9 साल पूरे होने पर प्रेस कान्फ्रेंस बुलाई थी।

टिकट के दावेदारों को शपथ दिलाने के सवाल पर दिया गोलमोल जवाब

सांसद ज्ञानेश्वर पाटिल से जब पूछा गया कि क्या वे विधानसभा चुनाव में टिकट की दावेदारी करने वालों को बुरहानपुर में भी हनुमान जी की शपथ दिलाएंगे, तो उन्होंने गोलमोल जवाब देकर टाल दिया। दरअसल एक दिन पहले ही भीकनगांव में उन्होंने टिकट के दावेदारों को सामूहिक रूप से हनुमान जी की शपथ दिलाई थी कि पार्टी जिसे टिकट देगी उसके लिए पूरी निष्ठा से काम करेंगे।

सांसद ने कहा कि वहां 10 साल से भाजपा हार रही है, इसलिए सब को एक सूत्र में पिरोने के लिए ऐसा किया गया था। बुरहानपुर में ऐसी स्थिति नहीं है। हालांकि जिले से भाजपा के 22 नेता अब तक टिकट दावेदार के रूप में सामने आ चुके हैं। इनमें पूर्व मंत्री अर्चना चिटनिस, पूर्व महापौर अनिल भोसले, पूर्व नगर निगम अध्यक्ष मनोज तारवाला सहित दो पूर्व जिला अध्यक्ष और वर्तमान जिलाध्यक्ष मनोज लधवे भी शामिल हैं।

About rishi pandit

Check Also

लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में इंदौर लोकसभा सीट पर 13 मई को मतदान होना है, फोटो और वीडियो बनाने पर प्रतिबंध

इंदौर मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में इंदौर लोकसभा सीट पर 13 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *