Sunday , May 5 2024
Breaking News

Satna: नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने दबोचा

सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ शराब पीने से रोकने पर नाबालिग के साथ घर में घुसकर सामूहिक दुष्कर्म करने के दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इन्ही आरोपियों को बाबूपुर पुलिस ने चौकी बुलाकर छोड़ दिया था।

मिली जानकारी के मुताबिक बाबूपुर पुलिस चौकी क्षेत्र में 10 जून की दोपहर घर में घुस कर नाबालिग के साथ सामूहिक रेप करने के दोनों आरोपियों को कोलगवां थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपियों में रामू कोल पिता शिवशंकर कोल 26 वर्ष निवासी सगमनिया और राजा कोल पिता दूधनाथ कोल 27 वर्ष निवासी सगमनिया शामिल हैं।

पुलिस ने बताया कि रीवा निवासी नाबालिग अपनी बुआ के घर आई थी। गत 10 जून को उसकी बुआ और फूफा घर पर नहीं थे। नाबालिग घर पर अकेली थी और घरेलू काम निपटा रही थी। इसी बीच आरोपी उसकी बाड़ी में आ घुसे और शराब-बीड़ी पीने लगे। नाबालिग ने उन्हें वहां ऐसा करने से मना किया लेकिन यह बात आरोपियों को नागवार गुजरी। उन्होंने नाबालिग के साथ गाली गलौज करते हुए उसे धक्का दे दिया और पकड़ कर घसीटते हुए घर के अंदर ले गए। जहां दोनो ने बारी बारी से नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया।

नाबालिग इसकी शिकायत दर्ज कराने बाबूपुर पुलिस चौकी पहुंची जहां पुलिस ने दोनों आरोपियों को बुलाया तो जरूर लेकिन फिर बाद में छोड़ दिया। पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए अस्पताल भेजने के बजाय नियम और अधिकारिता से बाहर जा कर पीड़िता और आरोपियों के अंतः वस्त्र उतरवा कर चेक करवाए और आरोपियों को छोड़ते हुए पीड़िता को बेरंग लौटा दिया।

बाद में पीड़िता कोलगवां थाना पहुंची और तब कहीं जा कर इस मामले में टीआई के दखल के बाद एफआईआर दर्ज हो सकी। आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। इस मामले में सीएसपी महेंद्र सिंह ने बाबूपुर चौकी पुलिस के बर्ताव की शिकायत पर जांच कराने के संकेत भी दिए थे।

About rishi pandit

Check Also

Satna: उर्वरक के स्टॉक का भौतिक सत्यापन करने कृषि अधिकारियों को निर्देश

सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ उप संचालक किसान कल्याण तथा कृषि विकास मनोज कश्यप ने बताया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *