Thursday , May 9 2024
Breaking News

Crime: मुंबई हत्याकांड में नया मोड़, मनोज का दावा, ‘सरस्वती ने कर ली थी आत्महत्या’

National mira road killing manoj sane who cut live in partner into 100 pieces told himself hiv victim read the update: digi desk/BHN/मुंबई/ मुंबई (Mumbai) के मीरा रोड में लिव-इन पार्टनर के 100 टुकड़े कर उन्हें उबालने और मिक्सी में पीसकर कुत्तों को खिलाने के मामले में नया खुलासा हुआ है। पुलिस पूछताछ में आरोपी मनोज साने ने बताया है कि उसने सरस्वती की हत्या नहीं की है। सरस्वती तो उसकी बेटी जैसी थी। उसने कभी उसको हाथ तक नहीं लगाया। सरस्तवी द्वारा आत्महत्या किए जाने के बाद वह डर गया था और फिर शव को ठिकाने लगाने की प्लानिंग बनाई।

मनोज साने ने खुद को बताया HIV पीड़ित

मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक, 56 वर्षीय हत्यारे मनोज साने (Manoj Sane) ने पुलिस को बताया है कि वह एचआईवी पीड़ित है। पुलिस (Mumbai Police) हत्यारे के इस दावे की जांच करने की कोशिश कर रही है।बर्बर हत्यारे ने पुलिस को बताया है कि पिछले कई सालों से इस बीमारी से पीड़ित होने के कारण ही उसने अपने लिव-इन पार्टनर से शादी नहीं की। उसने पुलिस से यह भी दावा किया कि उसने पीड़िता से कभी शारीरिक संबंध नहीं बनाए, लेकिन वह उससे बहुत प्रेम करता था।

Who is Manoj Sahne

पीड़िता का नाम सरस्वती था। वह 2010 में अहमदनगर से मुंबई आई थी। यह दोनों तेरह साल पहले वाशी स्थित एपीएमसी मार्केट में मिले थे। आरोपित पश्चिमी बोरीवली के बभाई नाका स्थित राशन आफिस में काम करता था। वह उसे घरेलू सहायिका के रूप में अपने घर ले आया।कुछ साल उसने उसे बोरीवली में एक किराए के मकान में भी रखा, लेकिन उससे शादी नहीं की। पता चला है कि आरोपी ने आईटीआई से पढ़ाई की थी। बहुत साल पहले वह गोराई क्षेत्र में आरे मिल्क सेंटर चलाता था। लेकिन वन विभाग ने उसे गिरा दिया और उसका कारोबार बंद हो गया। बाद में उसने किराने की दुकान खोल ली।

पूरा शरीर ठिकाने लगा दिया, बची थे बस पैर

अब तक की जानकारी के मुताबिक, मुंबई के निकट ठाणे स्थित मीरारोड निवासी 56 वर्षीय मनोज साने ने अपनी लिव-इन पार्टनर 32 वर्षीय सरस्वती वैद्य को मारकर उसके शरीर के टुकड़े-टुकड़े कर दिए। महिला के शव को ठिकाने लगाने के लिए उन टुकड़ों को कुकर में उबाला, फिर मिक्सी में पीसा और आसपास के कुत्तों को खिला दिया। पुलिस ने मनोज को गिरफ्तार कर लिया है।

पड़ोसियों की सूचना पर पुलिस पहुंची तो रसोई में तीन बाल्टियों में मांस के टुकड़े और खून भरा मिला। महिला के शव का ऊपरी हिस्सा ठिकाने लगाया जा चुका था। पुलिस को बाल्टी में महिला के कटे हुए पैर मिले।

About rishi pandit

Check Also

Firecracker Accident: तमिलनाडु के शिवराशी पटाखा फैक्ट्री में ब्लास्ट, पांच महिलाओं समेत आठ मजदूरों की मौत

तमिलनाडु के विरुधुनगर जिले में हादसाएक पटाखा फैक्ट्री में हुआ विस्फोटपांच महिलाओं समेत आठ लोगों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *