Saturday , May 18 2024
Breaking News

शिकायत लेकर पहुंची छात्रा कलेक्टर की कुर्सी पर बैठकर देने लगी निर्देश, जानिए फिर क्या हुआ

Madhya Pradesh News :BHN/ देश के लाखों छात्रों का सपना होता है कि वह कलेक्टर बने और देश की सेवा में अपना योगदान दें. IAS अधिकारी बन ने के लिए जी तोड़ मेहनत भी करनी होती है. पर कभी आपने ऐसा सोचा है कि किसी दिन आप अपनी शिकायत लेकर कलेक्टर के पास जाये और आपको उनकी कुर्सी पर बैठा दिया जाये. यह सपने को सच करने जैसा होगा. मध्यप्रदेश की जान्हवी के साथ सोमवार को ऐसा ही कुछ हुआ.

अपनी शिकायत लेकर पहुंची जान्हवी को एक दिन के लिए कलेक्टर बना दिया गया. दरअसल एमपी के शिवपुरी जिले में रेडिएंट आईटीआई मामले में शिकायत करने विद्यार्थी सोमवार को कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह के पास पहुंचे थे. छात्र-छात्राओं की शिकायत लेकर पहुंची जान्हवी की बात कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह ने सुनी और इसके जांच के भी आदेश दिये. सुनवाई के दौरान ही कलेक्टर जाह्नवी को अपनी कुर्सी पर बैठाकर एक दिन के लिए कलेक्टर बना दिया.

इस बात की जानकारी खुद कलेक्ट्रेट ऑफिस ने ट्वीट करके दिया. ट्वीट में कहा गया कि कलेक्टर की कुर्सी पर बैठकर जब अपनी समस्या बताई और एक दिन के लिए कलेक्टर बन जान्हवी की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह के पास जब अपनी समस्या लेकर शिवपुरी आईटीआई की छात्रा जान्हवी पहुंची तब कलेक्टर ने जान्हवी की समस्या सुनी और जांच के भी आदेश दिये.

About rishi pandit

Check Also

पूर्व मंत्री पटेल नाबालिग पोते को पोलिंग बूथ में ले जाने के मामले में हरदा डीईओ सस्पेंड , इसी मामले में एक्शन

हरदा हरदा के जिला शिक्षा अधिकारी (डीईओ) और लोकसभा चुनाव में सेक्टर अधिकारी रहीं पीएम …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *