Thursday , May 9 2024
Breaking News

Crime: जिस पड़ोसी को ‘नाना’ कहकर बुलाती थी 10 साल की बच्ची, उसी ने किया बलात्कार..!

Bhopal crime 65 year old neighbor molested a ten year old girl used to call him nana: digi desk/BHN/भोपाल/ कोलार इलाके में एक दस साल की एक मासूम से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपित 65 साल का वृद्ध है। वह पीड़िता को घर में पानी पिलाने के बहाने से लेकर पहुंचा था। जहां उसने उसके साथ गंदी हरकत की। पुलिस ने एफआइआर दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित जेके अस्पताल में साफ-सफाई का काम करता है। पीडिता आरोपित को नाना कहकर बुलाया करती थी।कोलार थाना प्रभारी जयकुमार सिंह ने बताया कि 10 साल की मासूम अपनी नानी के साथ रहती है। आरोपित 65 वर्षीय रामस्वरूप बाल्मीकि उसके घर के पास ही रहता है। वह जेके अस्पताल में साफ-सफाई का काम करता है। पीड़िता और उसकी नानी सुबह पन्नी बीनने गई थी। इस दौरान रास्ते में बच्ची को प्यास लगी तो वह अपने घर पानी पीने जा रही थी।

रास्ते में उसे आरोपित रामस्वरूप मिल गया और बच्ची से बात करने लगा। बातों-बातों में बच्ची ने प्यास लगने की बात आरोपित को बताई तो वह बच्ची को पानी पिलाने के बहाने से अपने घर ले गया। घर के भीतर पहुंचते ही आरोपित ने दरवाजा बंद कर लिया। उसने जबरन बच्ची के कपड़े उतार दिए और उसके साथ दुष्कर्म करने लगा। बच्ची डर गई और आरोपित को धक्का देकर उसके घर से भागी और नानी के पास पहुंचकर उसने पूरी घटना बताई। बाद में नानी बच्‍ची को थाने लेकर पहुंची और आरोपित के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराई। आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पिता की मृत्यु हो चुकी है

एसआइ जय कुमार सिंह ने बताया कि पीड़िता के पिता की कोविड में मृत्यु हो चुकी है। उसकी मां दूसरी शादी करने के बाद अपने पति के साथ रहती है। इस कारण से पीडिता अपनी नानी के साथ रहती है।

About rishi pandit

Check Also

CM मोहन यादव मंदसौर में बोले – PM मोदी का कोई परिवार नहीं, वे आपके बच्चों के लिए लड़ रहे

मंदसौर मंदसौर चुनावी दौरे पर पहुंचे मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने बुधवार सुबह प्रबुद्धजन संवाद …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *