Tuesday , April 30 2024
Breaking News

Baba Bageshwar: बाबा बागेश्वर धाम सरकार पर बनेगी फिल्म, मुंबई के डायरेक्टर ने किया ऐलान

मुंबई/छतरपुर,भास्कर हिंदी न्यूज़/ बागेश्वर धाम के महाराज धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। बागेश्वर धाम वाले बाबा धीरेंद्र शास्त्री किसी न किसी वजह से सुर्खियों में आ ही जाते हैं। आज के समय में उनके लाखों भक्त हैं। हालांकि कुछ लोग उनके ज्ञान पर सवाल भी खड़े करते हैं। अब जानकारी सामने आ रही हैं कि बाबा के ऊपर फिल्म बनने जा रही है। इस फिल्म का नाम द बागेश्वर सरकार होगा, जो कि नॉस्ट्रम एंटरटेनमेंट हब के बैनर तले होगा। इस फिल्म का डायरेक्शन विनोद तिवारी करने वाले हैं। इस फिल्म की घोषणा होते ही उनके चाहने वाले काफी खुश हो रहे हैं।

विनोद तिवारी बनाने जा रहे हैं फिल्म

विनोद तिवारी ने इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि दुनियाभर में बाबा बागेश्वर के मानने वाले हैं। वहीं उनके लिए लोगों का प्यार देखकर उन्होंने इस फिल्म को बनाने का फैसला किया। इस फिल्म में बाबा की जिंदगी, उनके संघर्ष और उनके व्यक्तित्व की झलक देखने को मिलेगी। विनोद तिवारी का कहना है कि जिस तरह बाबा सनातनियों को जोड़ने का प्रयास कर रहे हैं, उससे वे काफी प्रभावित हुए हैं। बता दें कि विनोद तिवारी इससे पहले और भी कई फिल्में बना चुके हैं। उनकी फिल्मों में द कन्वर्जन, तेरी भाभी है पगले, तबादला जैसे कई नाम शामिल है।

शुरू हुई फिल्म की शूटिंग

वहीं अब विनोद धीरेंद्र शास्त्री पर फिल्म लेकर आएंगे। द कन्वर्जन फिल्म लव जिदाह के मुद्दे पर बनी थी। इस फिल्म में विंध्या तिवारी, प्रतीक शुक्ल, रवि भाटिया और मनोज जोशी ने एक्टिंग की है। बाबा बागेश्वर पर बनी इस फिल्म को हिंदी के अलावा अन्य भाषाओं में भी रिलीज किया जाएगा। वहीं हाल ही में बागेश्वर धाम वाले बाबा बिहार के पटना गए थे। वहां उनका दरबार लगा था। उन्हें सुनने के लिए लाखों की संख्या में लोग मौजूद रहे थे।

About rishi pandit

Check Also

करीना कपूर के सौतेले बेटे और सारा अली खान के भाई इब्राहिम अली खान का इंस्टाग्राम डेब्यू

मुंबई बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान के बड़े सुपुत्र इब्राहिम इली खान ने 30 अप्रैल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *