Monday , April 29 2024
Breaking News

Accdient: जन्‍मदिन पार्टी से लौट रहे थे पांच युवक, हाइवे पर पलटी कार, दो की मौत

Gwalior gwalior news car overturned on the highway three youths returning from birthday party died: digi desk/BHN/ग्वालियर/ दोस्त की बर्थ-डे पार्टी से लौट रहे दोस्तों की कार हाइवे पर पलट गई। कार में पांच दोस्त सवार थे, जिस दोस्त का बर्थ-डे था, वह खुद ही ड्राइविंग कर रहा था। कार पलटने से एक युवक ने तो मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि जिस दोस्त की बर्थ-डे पार्टी मनाने हाइवे गए थे, उसकी करीब 8 घंटे जिंदगी और मौत से लड़ते हुए अस्पताल में मौत हो गई। इनके तीन अन्य दोस्तों को भी चोट आई हैं। यह हादसा एक ट्रक को ओवरटेक करने के दौरान हुआ, तभी कार अनियंत्रित होकर झांसी हाइवे पर पलट गई।

आयुर्वेदिक कालेज के प्राचार्य डा.महेश शर्मा सिरोल स्थित सनवैली हाउसिंग सोसायटी में रहते हैं। उनका 21 वर्षीय इकलौता बेटा शिवम अपने दोस्त जयराज सक्सैना निवासी गोविंदपुरी की बर्थ-डे पार्टी मनाने के लिए गया था। शिवम और जयराज अपने दोस्त हार्दिक चौहान, यश गुप्ता, जीतेश दासवानी के साथ पार्टी मनाने निकले थे।

यह लोग यश की क्रेटा कार एमपी07 सीएफ 7149 से निकले थे। कार जयराज ही चला रहा था। रात को इन लोगों ने हाइवे स्थित ढाबे पर खाना खाया। इसके बाद घर लौट रहे थे। रात करीब 2.30 बजे जब झांसी हाइवे स्थित द एंपायर रिसोर्ट के पास से गुजर रहे थे, तभी अचानक जयराज ने ट्रक को ओवरटेक करने की कोशिश की। कार तेज रफ्तार में थी, जैसे ही ओवरटेक करने के लिए एक्सीलेटर दबाया तो कार बहक गई।

जयराज वाहन नियंत्रित नहीं कर पाया और कार पलटी, इसके बाद घिसटती हुई गई। आसपास से गुजर रहे वाहन चालकों ने गाड़ियां रोकी और मदद के लिए दौड़े। तुरंत पुलिस व एंबुलेंस को सूचना दी गई। यह लोग कार के अंदर फंसे हुए थे। हादसे में शिवम ने तो मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि उसके घायल दोस्तों को अस्पताल ले जाया गया। जयराज गंभीर रूप से घायल था। करीब 8 घंटे तक वह जिंदगी की जंग लड़ा और सुबह उसकी सांसें थम गईं। रविवार को दाेनों के शव का पोस्टमार्टम कराया गया। इसके बाद शव स्वजनों के सुपुर्द कर दिया।

About rishi pandit

Check Also

डिप्टी डायरेक्टर समरसिंह पर होगी नगर निगम बिल घोटाले में कार्रवाई, भ्रष्टाचार में 4 साल पहले भी हो चुके सस्पेंड

इंदौर. नगर निगम बिल घोटाला में जो करीब 150 करोड़ रुपए तक पहुंच गया है, …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *