Tuesday , May 21 2024
Breaking News

MP: कोर्ट में चोरी की बाइक लेकर घुसा युवक, कहा- मैं हत्या कर आया हूं सरेंडर करना है..!

Madhya pradesh ujjain a young man entered court premises with a stolen bike created ruckus by closing door: digi desk/BHN/उज्जैन/ कोर्ट परिसर में शुक्रवार को एक युवक चोरी की बाइक लेकर घुस गया। गार्ड ने उसे रोका तो कहने लगा कि वह मर्डर करके आया है और उसे सरेंडर करना है। इसके बाद उसने एक कक्ष का दरवाजा अंदर से बंद कर लिया। युवक का कहना था कि जज मैडम आएगी तो ही खोलूंगा। इसके बाद एक महिला पुलिसकर्मी ने जज मैडम बनकर बात की तब उसने दरवाजा खोला। इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

माधवनगर टीआइ मनीष लोधा ने बताया कि शुक्रवार सुबह करीब दस बजे एक युवक बुलेट लेकर कोर्ट परिसर में घुस गया था। सुरक्षाकर्मी ने उसे रोका तो उससे कहने लगा कि मैंने मर्डर किया है मुझे सरेंडर करना है। इसके बाद युवक ने खुद को एक कमरे में बंद कर लिया और कहने लगा कि जज मैडम आएंगी तो ही दरवाजा खोलूंगा। इसके बाद एक महिला पुलिसकर्मी ने उससे जज मैडम बनकर बात की तो उसने दरवाजा खोल दिया। इस पर माधवनगर पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसने बताया कि वह घट्टिया से बुलेट चोरी करके लाया है।

पूछताछ में युवक ने अपना नाम अरबाज निवासी लोहे का पुल बताया है। वह परिवार से अलग होकर आदर्श नगर नागझिरी रहता है। पुलिस ने उसके स्वजन को थाने बुलाया तो उन्होंने बताया कि अरबाज की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। वह नशा करने का भी आदी है। आठ दिन पूर्व कायथा के ग्राम नर्सली में जमात के लिए भेजा था। यहां उसका जमात में मन नहीं लगने पर वहां से वापस भगा आया। पुलिस द्वारा युवक के विरुद्ध विधि सम्मत कार्रवाई की जा रही है।

About rishi pandit

Check Also

धार जिले के सेमल्दा में बड़वानी में छोटा बड़दा नर्मदा नदी पर 3 साल में बनेगा पुल

बड़वानी  बड़वानी जिले से गुजर रही प्रदेश की जीवनदायिनी मां नर्मदा नदी पर अब तीसरा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *