Saturday , September 21 2024
Breaking News

Blast: स्वर्ण मंदिर के पास फिर धमाका, अब तक का तीसरा विस्फोट, जांच में जुटी पुलिस

National punjab amritsar blast third blast near sri harmandir sahib police force at spot seald whole area: digi desk/BHN/अमृतसर/ पंजाब के अमृतसर में गुरुवार को स्वर्ण मंदिर के पास एक और धमाका हुआ। विस्फोट से इलाके में दहशत फैल गई। गोल्डन टेंपल के पास हुआ धमाका गलियारा साइड स्थित श्री गुरु रामदास सराय के पास हुआ। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच शुरू कर दी। श्री हरिमंदिर साहिब के पास हेरिटेज स्ट्रीट में हुए लगातार तीन धमाकों के आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

धमाके की तेज आवाज से लोगों में दहशत

धमाके की आवाज सुनते लोग घरों से बाहर निकल आए। पुलिस को सूचना दी गई। इससे पहले दो धमाके अमृतसर के स्वर्ण मंदिर के पास बनी हेरिटेज स्ट्रीट के पास दुकान में चिमनी का वजह से हुए थे। चश्मदीद के मुताबिक पुलिस को धमाके वाले स्थान से एक लेटर भी मिला है।

हम जांच कर रहे हैं- कमिश्नर नौनिहाल सिंह

अमृतसर के पुलिस कमिश्नर नौनिहाल सिंह ने कहा कि हम जांच कर रहे हैं। यहां पर धमाके जैसी भारी आवाज सुनाई दी है। जांच के बाद हम इसकी जानकारी देंगे।

बीते शनिवार को हुआ था धमाका

अमृतसर में बीते शनिवार की शाम को भी धमाका हुआ था। एक स्वीट शॉप में चिमनी की वजह से धमाका हुआ था। जिसके बाद वहां मौजूद लोग घबरा गए थे। जिस जगह पर धमाका हुआ वहां से स्वर्ण मंदिर एक किमी की दूरी पर है।

About rishi pandit

Check Also

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा- बांटने वाली ताकतों के षड्यंत्र से हमें सतर्क रहना होगा

गोरखपुर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने युगपुरुष ब्रह्मलीन महंत दिग्विजयनाथ जी महाराज की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *