Tuesday , May 7 2024
Breaking News

Jammu Kashmir : आतंकियों के खिलाफ सेना का ऑपरेशन त्रिनेत्र जारी, राजौरी पहुंचे रक्षा मंत्री राजनाथ

Jammu kashmir news rajouri baramulla encounter latest updates on rajnath singh indian army: digi desk/BHN/नई दिल्ली/आतंकवादियों के खिलाफ सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस का बड़ा अभियान जारी है। बारामूला और राजौरी में एनकाउंटर हो रहे हैं। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी हालात का जायजा लेने राजौरी पहुंचे हैं। प्रदेश में जी-20 की मीटिंग से पहले आतंकी एक बार फिर सक्रीय हो गए हैं, लेकिन सेना भी पूरी तरह से मुस्तैद है। कश्मीर घाटी में 22-25 मई के बीच जी-20 की होना है। अधिकांश बैठकों श्रीनगर में होंगी।

बलिदान को नमन

भारतीय सेना की उत्तरी कमान ने बलिदानियों को श्रद्धांजलि दी और कहा, भारतीय सेना के हवलदार नीलम सिंह, एनके अरविंद कुमार, एल/एनके आरएस रावत, पं. प्रमोद नेगी और पं. एस. छेत्री के सर्वोच्च बलिदान को सलाम करते हैं, जिन्होंने 5 मई को राजौरी ऑपरेशन के दौरान देश के लिए अपने प्राण न्यौछावर कर दिए। हम शोक संतप्त परिवारों के साथ एकजुटता से खड़े हैं।

जम्मू-कश्मीर के एलजी मनोज सिन्हा ने राजौरी जिले में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ के दौरान विस्फोट में बलिदान हुए पांच सैन्यकर्मियों को श्रद्धांजलि दी।

बारामूला में मारे गए आतंकवादी की पहचान यारहोल बाबापोरा कुलगाम निवासी आबिद वानी के रूप में हुई है, जो प्रतिबंधित आतंकवादी संगठन लश्कर से जुड़ा हुआ है। कश्मीर पुलिस के मुताबिक, उससे आपत्तिजनक सामग्री, 1 एके 47 राइफल बरामद हुई है।

About rishi pandit

Check Also

NEET परीक्षा में बिहार से लेकर राजस्थान तक फर्जीवाड़ा, 10 लाख रुपये लेकर एग्जाम दे रहा था सॉल्वर गैंग का युवक

 नालंदा /दरभंगा/बाड़मेर मेडिकल कॉलेज में प्रवेश के लिए रविवार को देशभर में नीट यूजी की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *