Friday , March 29 2024
Breaking News

Katni: जंगल में झाड़ियों क़े बीच मिला नरकंकाल

कटनी, भास्कर हिंदी न्यूज़/ कुठला थाना क्षेत्र के कैलवारा गांव के जंगल में झाड़ियों के बीच एक नरकंकाल मिला है। वन विभाग के कर्मचारियों ने नरकंकाल देखकर वन संरक्षक को जानकारी दी। वन संरक्षक की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने नरकंकाल काे कब्जे में लेते हुए आसपास सर्चिंग की लेकिन कोई जानकारी नहीं मिल सकी है।

कंकाल को पीएम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। साथ वैज्ञानिक अधिकारी को भी निरीक्षण के लिए बुलाया गया है। कुठला थाना प्रभारी अरविंद जैन ने बताया कि सोमवार की सुबह वन विभाग के कर्मचारियों ने जंगल के भ्रमण के दौरान झाड़ियों के बीच एक नरकंकाल पड़ा देखा, जिसकी सूचना डीएफओ को दी गई।

डीएफओ गौरव शर्मा ने पुलिस अधीक्षक को मामले से अवगत कराया। पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर कुठला थाना प्रभारी डिप्टी रेंजर अनिल मिश्रा, वनरक्षक अंबुज पांडे व बल के साथ कैलवाराकला के जंगल में आरएफ 79 पहुंचे। जहां पर झाड़ियों में नरकंकाल पड़ा हुआ था। कंकाल काफी पुराना है और सिर्फ हड्डी का ढांचा बस रह गया है। पुलिस ने कंकाल को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल रवाना किया।

नर कंकाल की शिनाख्ती में जुटी पुलिस

अज्ञात मानव नर कंकाल की पहचान नहीं हो सकी है। घटनास्थल के चारों ओर दूर तक पुलिस बल ने पैदल सर्चिंग की ताकि कंकाल के संबंध में कुछ जानकारी मिल सके लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली। सर्चिंग के लिए पुलिस ने ड्रोन कैमरे का भी सहयोग लिया। मौके पर स्पेशल वैज्ञानिक अधिकारी को भी निरीक्षण के लिए बुलाया गया है।

अज्ञात मानव कंकाल के पोस्टमार्टम और विशेषज्ञों के जांच के बाद ही पता चल सकेगा कि कंकाल पुरुष का है या स्त्री का और उसकी संभावित उम्र क्या है। घटनास्थल पर मृतक से संबंधित कोई अन्य सामग्री नहीं मिली है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

About rishi pandit

Check Also

लिधौरा में स्वतंत्रता संग्राम सेनानी का 99 वर्ष की आयु में निधन, राजकीय सम्मान के साथ हुआ अंतिम संस्कार

लिधौरा लिधौरा क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम छिपरी में स्वतंत्रता संग्राम सेनानी मोहन सिंह परमार का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *