Wednesday , July 3 2024
Breaking News

Crime: शुक्रवार की नमाज के बाद लगे ‘अतीक अहमद अमर रहे’ के नारे, एक्शन में पुलिस

Atiq ahmed news today alert in up on friday namaz son umar appears in lucknow cbi court: digi desk/BHN/नई दिल्ली/ अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या का बाद उत्तर प्रदेश के लिए शुक्रवार का दिन अहम होने जा रहा है। ईश से पहले आज प्रदेशभर की मस्जिदों में अलविदा की नमाज होगी। आशंका है कि नमाज के बाद लोग सड़कों पर उतरकर हंगामा कर सकते हैं। इसको लेकर पुलिस अलर्ट मोड में है। इस बीच, पटना में जुमे की नमाज के बाद अतीक अहमद जिंदाबाद के नारे लगे। जानकारी के मुताबिक, पटना जंक्शन के पास मस्जिद में नमाज के बाद जब लोग निकल रहे थे, तब वहां कुछ यूट्यूबर्स ने यूपी के अतीक और अशरफ प्रकरण पर राय मांगी। इस दौरान अतीक अहमद अमर रहे के नारे लगे। थानाध्यक्ष संजीत कुमार ने कहा कि वरीय अधिकारियों से अनुमति लेकर सामाजिक सौहार्द्र बिगाड़ने की चेष्टा करने के आरोप में यूट्यूबर्स पर भी प्राथमिकी की जाएगी। सीसीटीवी फुटेज निकाला जा रहा है।

लविदा की नमाज पर अलर्ट, चप्पे-चप्पे पर पुलिस

जुमे की नमाज को देखते हुए यूपी के कुछ इलाकों, खासतौर पर प्रयागराज को संवेदनशील बताया गया है। पुलिस अधिकारियों ने मुस्लिम धर्मगुरुओं से संवाद स्थापित किया है, ताकि नमाज के बाद किसी तरह की अप्रिय स्थिति ना बने।इस बीच, यूपी एसटीएफ को शाइस्ता परवीन और गुड्डू मुस्लिम की सरगर्मी से तलाश जारी है। ताजा खबर यह है कि शाइस्ता के प्रयागराज के आसपास ही कहीं छिपे होने की सूचना है। उसके साथ चार-पांच महिलाएं बुरका पहने हुए हैं। यही कारण है कि पुलिस को पहचान करने में मुश्किल हो रही है। वहीं गुड्डू मुस्लिम की लास्ट लोकेशन पुरी मिलने के बाद यूपी एसटीएफ की एक टीम रवाना हो गई है।

अतीक के बेटे की कोर्ट में पेशी

इस बीच, अतीक के बेटे उमर अहमद को आज लखनऊ की सीबीआई कोर्ट में पेश किया जाना है। अपहरण के केस में उस पर आरोप तय हुए हैं। अमर अभी नैनी जेल में कैद है। माना जा रहा है कि उसे कड़ी सुरक्षा के बीच लखनऊ सीबीआई कोर्ट लाया जाएगा। उमर पर आरोप है कि उसने लखनऊ के एक व्यापारी का अपहरण किया था।

About rishi pandit

Check Also

बिहार सीएम नीतीश अचानक पहुंचे राजभवन, राज्यपाल से कुलपतियों पर हुई बात

पटना. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अचानक राजभवन पहुंच गए। उन्होंने राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ अर्लेकर से मुलाकात …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *