Friday , May 17 2024
Breaking News

Amritpal Singh: बैसाखी के मौके पर सरेंडर कर सकता है अमृतपाल, पंजाब-राजस्थान में अलर्ट

National amritpal singh surrender khalistan supporter may surrender today on the occasion of baisakhi alert in punjab: digi desk/BHN/ नई दिल्ली/ खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह को लेकर पंजाब में चर्चा है कि वह बैसाखी के मौके पर शुक्रवार को सरेंडर कर सकता है। वह किसी गुरुद्वारे में सरेंडर करेगा। इस सूचना के बाद पंजाब पुलिस और अलर्ट हो गई है। चर्चा है कि वह राजस्थान के किसी गुरुद्वारे में सरेंडर कर सकता है।आईजी बार्डर रेंज नरिदर भार्गव ने गुरदासपुर व बटाला में अधिकारियों को सतर्क रहने के निर्देश दिए हैं। अमृतसर रेलवे स्टेशन पर अमृतपाल के पोस्टर लगा दिए गए हैं, जिसमें उसकी सूचना देने वाले को उचित इनाम देने की बात लिखी गई है।ये पोस्टर काथू नंगल इलाके से अमृतसर के करीबी सहयोगी पापलप्रीत सिंह के पकड़े जाने के तीन दिन बाद सामने आए हैं।

राजस्थान सीमा पर अलर्ट

इससे पहले सूचना थी कि अमृतपाल सिंह राजस्थान भाग सकता है। तब से पंजाब-राजस्थान सीमा पर आने-जाने वाले वाहनों पर कड़ी नजर रखी जा रही है। राजस्थान के संगरिया क्षेत्र से एक व्यक्ति को हिरासत में भी लिया गया है, लेकिन पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है।

केंद्रीय जांच एजेंसियों के अनुसार, अमृतपाल राजस्थान के सीमावर्ती जिलों में छिपा हो सकता है। राजस्थान के डीजीपी उमेश मिश्रा ने कहा कि इनपुट मिलने के बाद सीमावर्ती जिलों में उसकी तलाश की जा रही है। सूचना के आधार पर श्रीगंगानगर, हनुमानगढ़, जैसलमेर और बाड़मेर जिलों में तलाशी अभियान चल रहा है। वरिष्ठ अधिकारी इसकी निगरानी कर रहे हैं। केंद्रीय एजेंसियां भी अमृतपाल के संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही हैं।

About rishi pandit

Check Also

CM धामी ने की चारधाम यात्रा की समीक्षा, अधिकारियों को दिए निर्देश

देहरादून उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सचिवालय में अधिकारियों के साथ चारधाम यात्रा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *