Saturday , May 4 2024
Breaking News

Katni: मोटर साइकिल सवारों को ट्रक ने मारी टक्कर, 2 की मौत

कटनी, भास्कर हिंदी न्यूज़/ जिले कुठला थाना अंतर्गत झुकेही मोड़ पर दो मोटरसाइकिल सवार युवकों को ट्रक ने टक्कर मार दी। दुर्घटना में दोनों युवकों की मौके पर मौत हो गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। साथ ही ट्रक को जब्त कर लिया गया है। जानकारी के अनुसार बड़ेरा गांव निवासी 23 वर्षीय विपिन आदिवासी अपने दोस्त 24 वर्षीय विनीत आदिवासी के साथ झुकेही की साप्ताहिक बाजार में गुरुवार की शाम को खरीदी करने गया था। खरीदी करने के बाद दोनों दोस्त मोटर साइकिल से वापस अपने घर बडेरा लौट रहे थे। तभी शाम लगभग 7. 30 बजे के आसपास दोनों जैसे ही कुठला थाना क्षेत्र के झुकेही मोड़ के पास पहुंचे तभी सामने से आ रहे ट्रक ने उनकी मोटर साइकिल को टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में दोनों ही युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।

राहगीरों ने पुलिस को दी सूचना

हादसे के बाद राहगीरों ने घटना की जानकारी पुलिस व 108 एम्बुलेंस को दी। सूचना पर थाना प्रभारी अरविंद जैन पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और शव की शिनाख्त की गई। जिसके बाद पुलिस ने मृतकों के स्वजनों को इस हादसे की जानकारी दी। इसके साथ ही पुलिस ने मर्ग कायम करते हुए दोनों शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया है। वहीं पुलिस ने मोटरसाइकिल को टक्कर मारने वाले ट्रक को जब्त कर लिया है।

झुकेही के पास बढ़ रही सड़क दुर्घटनाएं

जिस जगह यह दुर्घटना हुई है वहां लगातार वाहनों की रफ्तार और ट्रकों के कारण सड़क दुर्घटनाएं बढ़ रही हैं। बीते वर्ष से अब तक इस मार्ग में लगभग एक दर्जन से अधिक लोगों ने अपनी जान गंवा चुकी है। सतना से कटनी और झुकेही होते हुए जबलपुर मार्ग पर भारी वाहनों और बिना हेलमेट दोपहिया वाहन चालकों के कारण दुर्घटना में मौत के आंकड़े बढ़ रहे हैं।

About rishi pandit

Check Also

MP: प्रेमी के शादी करने से इंकार के बाद युवती ने दी जान, आखिरी स्टेटस में लिखा-तुमने औकात दिखाई..!

Madhya pradesh indore indore news girl commits suicide after her lover refuses to marry her …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *